Advertisement
photoDetails1hindi

46 साल की Ameesha Patel बिकिनी में करती हैं हद से ज्यादा एक्सपोज, दिल थामकर देखें फोटोज

Ameesha Patel Bikini Photos: अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से भले ही गायब हैं लेकिन वो खबरों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अमीषा अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं जिससे उन्हें सुर्खियां मिलने में देर नही लगती है.

गदर 2 में आएंगी नजर

1/6
गदर 2 में आएंगी नजर

कहो न प्यार है के बाद अमीषा कोई मेरे दिल से पूछे, हमराज समेत कई फिल्मों में दिखीं लेकिन ये सभी बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रह गईं. उनकी एक मात्र सबसे बड़ी हिट फिल्म गदर: एक प्रेम कथा थी जिसमें वो सनी देओल के साथ दिखी थीं. अमीषा की अगली बड़ी फिल्म गदर 2 है जो इसी साल रिलीज होने जा रही है. 

कहो न प्यार है से किया डेब्यू

2/6
कहो न प्यार है से किया डेब्यू

अमीषा के फिल्मी करियर की बात करें तो ये वो मुकाम हासिल नहीं कर पाया जिसकी उम्मीद थी. अमीषा ने कहो न प्यार है से बॉलीवुड डेब्यू किया था. फिल्म सुपरहिट थी लेकिन अमीषा को इससे खास फायदा नहीं हुआ. 

फैन्स भरते हैं आहें

3/6
फैन्स भरते हैं आहें

अमीषा की इन अदाओं को देख फैन्स अपने होश खो बैठते हैं. उनका हर पोज दिल पर छुरियां चलाने के लिए काफी है. फैन्स उनकी फोटोज पर एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हैं. 

बिंदास अमीषा का बेबाक अंदाज

4/6
बिंदास अमीषा का बेबाक अंदाज

अमीषा बिकिनी हो या स्विमवियर, वो बोल्ड प्रिंट्स पहनना पसंद करती हैं. उनकी इन तस्वीरों में उनका बिंदासपन खुलकर झलकता है. 

 

एक्सपोज करने में नहीं हैं पीछे

5/6
एक्सपोज करने में नहीं हैं पीछे

46 साल की अमीषा अपना परफेक्ट फिगर बिकिनी में दिखाने से बिलकुल नहीं हिचिकिचाती हैं. उनके इन्स्टाग्राम हैंडल पर नजर डालें तो ज्यादातर बिकिनी में ही अमीषा पोज करती नजर आएंगी.

अमीषा हैं बिकिनी बेब

6/6
अमीषा हैं बिकिनी बेब

अमीषा पटेल इन दिनों फिल्मों से भले ही गायब हैं लेकिन वो खबरों में बने रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अमीषा अक्सर अपनी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं जिससे उन्हें सुर्खियां मिलने में देर नही लगती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़