Advertisement
photoDetails1hindi

Ameesha Patel Bikini Photo: काला चश्मा खुले बाल, बिकिनी पहन किया हसीना ने अदाओं से वार!

Ameesha Patel Hot Photo: अगर बी टाउन की सुपर हॉट दीवाज की बात हो तो इस लिस्ट में अमीषा पटेल का नाम जरूर शामिल होगा. अक्सर बोल्ड तस्वीरों से ये हसीना सोशल मीडिया पर हलचल मचा ही देती हैं. 

1/5

अमीषा पटेल बॉलीवुड की सुपर सेक्सी एक्ट्रेस में से एक हैं जो भले ही एक्टिंग की दुनिया से थोड़ा दूर हो लेकिन लाइमलाइट में बने रहना उन्हें बखूबी आता है. कभी बोल्ड ड्रेस पहन तो कभी बिकिनी पहन हलचल मचाने वाली इस हसीना के तेवर भी कुछ कम नहीं. 

2/5

अब एक बार फिर अमीषा पटेल ने बिकिनी पहन इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर दी है. काला चश्मा और खुले बालों में हसीना का ये बोल्ड अवतार देख हर किसी के पसीन निकल रह है. हांड कंपकंपाने वाली ठंड में भी हर किसी को गर्मी का अहसास हो रहा है. 

3/5

अमीषा पटेल अक्सर इंस्टाग्राम पर बिकिनी में तस्वीर शेयर करती हैं और उनका ये हॉट एंड सेक्सी लुक सोशल मीडिया पर मानो कोहराम सा मचा देता है. आज भी अमीषा की ये फिटनेस लोगों को हैरान कर देती है. 46 साल की ये हसीना बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस को बोल्डनेस में पीछे छोड़ देती हैं.

4/5

अमीषा पटेल ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया लेकिन कुछ सालों के बाद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. हालांकि शोबिज की दुनिया से वो कभी भी दूर नहीं रही. अपने स्टाइल और बोल्ड अदाओं को लेकर ये हसीना हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

5/5

अमीषा पटेल उन एक्ट्रेस में से हैं जिन्होंने अभी तक शादी भी नहीं की है. खुलकर अपनी लाइफ को इन्जॉय करतीं अमीषा हमेशा का फिलहाल शादी का कोई इरादा भी नहीं है. फिलहाल वो सोशल मीडिया पर अपने फैंस को सरप्राइज देती रहती हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़