Advertisement
photoDetails1hindi

Amitabh Bachchan ही नहीं इन एक्टर्स के सिर भी था करोड़ों का कर्जा, तबाह होने पर आ गया था करियर

Actors Who Went Bankrupt: एक दौर ऐसा भी आया था जब अमिताभ बच्चन की कंपनी डूब गई थी तो उनका दिवालिया निकल गया था. लेकिन इकलौते अमिताभ ही ऐसे एक्टर नहीं है जो कंगाली के दौर से गुजरे बल्कि इस लिस्ट में कई अभिनेताओं का नाम शामिल है.

अमिताभ का बाल-बाल डूबा था कर्ज मे

1/5
अमिताभ का बाल-बाल डूबा था कर्ज मे

Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने खुद की प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी लेकिन जितनी फिल्मों का निर्माण उसमे हुआ वो फ्लॉप हो गई और नतीजा ये हुआ कि अमिताभ का बाल-बाल तक कर्ज में डूब गया. उस वक्त घर में खाना कैसे बनेगा ये सोचने की नौबत भी आ गई थी. अमिताभ की जिंदगी में वो वाकई बुरा वक्त था.

अनुपम खेर ने भी झेला काफी कुछ

2/5
अनुपम खेर ने भी झेला काफी कुछ

Anupam Kher: अनुपम खेर को इंडस्ट्री में एक लंबा अरसा हो चुक है लेकिन एक दौर ऐसा आया जब वो कंगाल हो गए थे. कहा जाता है कि उस बुरे दौर से संभलने के लिए ही उन्होंने एक्टिंग स्कूल खोला था. लेकिन पूरी तरह हिम्मत जुटाकर अनुपम खेर चट्टान की तरह खड़े रहे.

जैकी श्रॉफ को भी बेचनी पड़ी थी प्रॉपर्टी

3/5
जैकी श्रॉफ को भी बेचनी पड़ी थी प्रॉपर्टी

Jackie Shroff : जैकी श्रॉफ की जिंदगी में भी ऐसा दौर आय जब उन्हें आर्थिक तंगी देखनी पड़ी. उस वक्त उन्हें घर तक बेचना पड़ा और छोटे घर में शिफ्ट होना पड़ा था. फिल्म के लिए उन्होंने कर्ज लिया लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई और कर्ज भी जैकी श्रॉफ नहीं चुका पाए थे.

अभय देओल को भी बेचना पड़ा था घर

4/5
अभय देओल को भी बेचना पड़ा था घर

Abhay Deol: अभय देओल ने जितना भी काम किया वो लीक से हटकर किया. उन्होंने यूनिक किरदार निभाए लेकिन फिल्म वन बाय टू के फ्लॉप होते ही उनका भी दिवालिया निकल गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कर्ज चुकाने के लिए अभय को तब घर तक बेचना पड़ा था.

मंदाकिनी को भी हुई थी पैसों की किल्लत

5/5
मंदाकिनी को भी हुई थी पैसों की किल्लत

Mandakini: कहा जाता है कि जब मंदाकिनी का नाम अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ जुड़ा तो लोगों ने उनसे कन्नी काट ली थी. उस वक्त उन्हें कोई अपनी फिल्म में काम नहीं दे रहा था लिहाजा मंदाकिनी तब पाई-पाई की मोहताज हो गई थीं और यही वजह थी कि उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़