Advertisement
trendingPhotos1282396
photoDetails1hindi

Ananya Panday Photos: ऐसी पीली ड्रेस पहनकर प्रमोशन के लिए निकल पड़ीं अनन्या पांडे, फोटोज देख कहेंगे- सांस कैसे आ रही है

Ananya Panday Photos: अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस पीले कलर की ड्रेस में स्पॉट हुईं. एक्ट्रेस ने ये ड्रेस अपनी मचअवेटेड फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के दौरान पहनीं. इस फिल्म में अनन्या के अलावा बतौर लीड एक्टर विजय देवरकोंडा हैं. एक्ट्रेस ने इस ड्रेस को पहनकर ऐसी तस्वीरें खिंचवाईं कि फोटोज वायरल हो रही हैं. अनन्या ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो कि वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि उन्हें देखकर आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा.

1/5

इन तस्वीरों में अनन्या पांडे पीले रंग की ड्रेस पहनकर गेट के पास खड़े होकर फोटोज खिंचवा रही हैं. इन तस्वीरों में अनन्या कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

2/5

तस्वीरों में देखकर साफ लग रहा है कि अनन्या की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है. जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस टाइट ड्रेस में अनन्या अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

3/5

लुक की बात करें तो अनन्या पीले कलर की ड्रेस के साथ उसी कलर के मैचिंग के इयररिंग्स पहने हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को हल्का सा कर्ल किया हुआ है.  

4/5

इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन सन और उसकी रोशनी की बात की है. एक्ट्रेस इन फोटोज में काफी ग्लैमरस लग रही हैं. अनन्या ने इन तस्वीरों में जैसे ही शेयर किया तो फैंस भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं.

 

5/5

आपको बता दें, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'लाइगर' (Liger) 25 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ये दोनों सितारे अलग-अलग तरह से फिल्मों का प्रमोशन कर रही हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़