Advertisement
trendingPhotos1640411
photoDetails1hindi

Rupali Ganguly Love Life: 'अनुपमा' के रियल लाइफ 'अनुज' ने पत्नी के लिए छोड़ी थी विदेश की नौकरी! खूब फिल्मी है रुपाली गांगुली की लवस्टोरी

Rupali Ganguly Husband: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) से घर-घर में पहचान बनाने वालीं रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) आज अपना 46वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. 'अनुपमा' को रील लाइफ में भले ही प्यार नहीं मिला हो लेकिन रियल लाइफ की रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Tv Shows) प्यार के मामले में खूब लकी रही हैं. एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly Husband) की लवस्टोरी खूब फिल्मी रही है. आइए, यहां रुपाली गांगुली की फिल्मी लव स्टोरी के बारे में जानते हैं...

1/5

अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अक्सर ही अपनी फैमिली के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज पोस्ट करती रहती हैं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो, रुपाली ने अपने 12 साल पुराने दोस्त से शादी की है.

2/5

खबरों के मुताबिक, रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के पति अश्विन सालों पहले एक एड कंपनी चलाते थे. उसी दौरान अश्विन ने एक एड शूट के लिए रुपाली को मॉडल के रूप में चुना था. रुपाली गांगुली और अश्विन पहली बार तभी मिले थे और उनके बीच दोस्ती की शुरुआत हुई थी.

3/5

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए बताया था, उनकी और अश्विन की दोस्ती कब प्यार में बदली उन्हें भी नहीं पता चला था. यहां तक कि दोनों ने कभी एक-दूसरे को आई लव यू भी नहीं बोला था.रुपाली गांगुली ने बताया था, फिर शादी से करीब 5 साल पहले उन लोगों को अपने खास रिश्ते का अहसास हुआ और दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी.

4/5

रुपाली (Rupali Ganguly) ने बताया था, जब उन्होंने शादी का फैसला  किया तब उनके अश्विन एक इंश्योरेंस कंपनी में अमेरिका में वीपी की पोजिशन पर काम कर रहे थे. लेकिन वह इंडिया में रहकर काम करना चाहती थीं, तब उनके पति ने अच्छी खासी नौकरी को लात मार दी और उनके लिए इंडिया में सेटल हो गए.

5/5

बता दें, रुपाली (Rupali Ganguly Marriage) और अश्विन ने साल 2013 में शादी की थी और फिर कपल साल 2015 में एक बेटे के पैरेंट्स बन गए.

ट्रेन्डिंग फोटोज़