Advertisement
trendingPhotos1315978
photoDetails1hindi

Anupamaa Actors FEES: शो की सबसे महंगी स्टार हैं Rupali Ganguly, मिलते हैं लाखों; जानें अनुपमा के पति और बेटे की कितनी है फीस

Anupamaa Actors FEE Revealed: रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर डेली सोप 'अनुपमा' टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है. राजन शाही का फैमिली ड्रामा की शुरुआत 2 साल पहले हुई थी जिसके बाद से ये शो टीआरपी चार्ट पर राज कर रहा है. अब शो टॉप पर है तो इसके लीड स्टार भी फीस के तौर पर मोटी रकम चार्ज करते होंगे. ऐसे में आपके लिए हम शो की स्टारकास्ट की फीस की जानकारी लेकर आए हैं. 

 

1/6

 बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, शो की लीड स्टार रूपाली गांगुली हर एपिसोड के लिए 60 हजार रुपये चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ 21-25 करोड़ रुपये है. 

 

2/6

अनुपमा में वनराज की भूमिका निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे भी कम फीस नहीं लेते. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो एक एपिसोड के लिए 50 हजार रुपये की फीस लेते हैं. सुधांशु की कुल संपत्ति भी रूपाली के बराबर यानी 21-25 करोड़ रुपये है. 

 

3/6

अब बात करते हैं गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया के बारे में. रूपाली के साथ उनके ट्रैक ने हर किसी का ध्यान खींचा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो हर एपिसोड के 35-40  हजार रुपये लेते हैं. वहीं, उनकी कुल संपत्ति 900 मिलियन डॉलर है. 

 

4/6

बाकी स्टारकास्ट की बात करें तो अनुपमा में काव्या की भूमिका निभाने वाली मदालसा शर्मा एक एपिसोड के 30 हजार रुपये चार्ज करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उसकी कुल संपत्ति 14-20 करोड़ रुपये है. 

 

5/6

आशीष मेहरोत्रा जो अनुपमा के बेटे परितोष की भूमिका निभाते हैं वो हर एपिसोड के 33 हजार रुपये लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 7-10 करोड़ रुपये है. 

 

6/6

ट्रेन्डिंग फोटोज़