Advertisement
photoDetails1hindi

Anushka Sen Photos: इतनी सी उम्र में बॉडी दिखाने में पीछे नहीं हटती ये हसीना, हर बार कर देती हैं लिमिट पार

Anushka Sen Photos: 'बालवीर' सीरियल से लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) को किसी पहचान की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस आए दिन ऐसी-ऐसी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आईं. लेटेस्ट फोटोज में भी कुछ ऐसा हुआ. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले रंग की इतनी रिवीलिंग और छोटी ड्रेस पहने दिखीं कि उनकी तस्वीरें लोगों का ध्यान खींच रही हैं. जिस पर फैंस कमेंट कर रहे हैं.

 

1/5

इन तस्वीरों में अनुष्का (Anushka Sen) पीले कलर का वनपीस पहने हुए हुई हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. जिसमें वो कैमरे के सामने बोल्ड पोज देती नजर आईं.

 

2/5

इतना ही नहीं अनुष्का सेन (Anushka Sen) की ये ड्रेस इतनी ज्यादा छोटी है कि देखकर आप भी कहेंगे कि महज 20 साल की उम्र में अनुष्का के ऊपर बोल्डनेस का खुमार चढ़ गया है. खास बात है कि इस ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस किलर पोज देती हुई नजर आईं.

3/5

एक्ट्रेस इस वक्त इटली में हैं और वहीं से अपने इस ग्लैमरस लुक की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अनुष्का ने अपने लुक्स को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और गॉगल्स लगाए दिखीं.

4/5

इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो किसी बोट के अंदर बैठी हुई हैं. किसी तस्वीर में एक्ट्रेस कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखीं तो किसी में दूसरी ओर देखती हुई नजर आ रही हैं.

 

5/5

ऐसा पहली बार नहीं है कि अनुष्का ने इस तरह की बोल्ड फोटोज शेयर की हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस इस तरह की बोल्ड फोटोज रिवीलिंग ड्रेस पहनकर शेयर कर चुकी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़