Advertisement
photoDetails1hindi

Giorgia Spotted: पसीने में तर जिम से निकलीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड... टॉप उतार कर बांधा कमर पर फिर दिखाई ब्रालेट

Giorgia Andriani Spotted: बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रयानी अपने बोल्डनेस को लेकर छाई रहती हैं. हाल ही में जॉर्जिया को वर्कआउट सेशन के बाद मुंबई में पैपराजी ने स्पॉट किया.  इस दौरान जॉर्जिया का हद से ज्यादा बोल्ज अंदाज देखने को मिला है. 

 

1/7

जॉर्जिया अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बन गई हैं. मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया ने जिम के बाद पैपराजी को जो बोल्ड अदाएं देते हुए तस्वीरें क्लिक कराई है उन्हें इरबाज कान भी रुक कर देखने पसंद करेंगें. 

 

2/7

जॉर्जिया के लुक की बात करें तो वो इस दौरान वर्कआउट लुक में काफी बिंदास अंदाज में दिखाई दीं. सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जॉर्जिया ने इस दौरान अपना टॉप उतार कर कमर पर बांधा हुआ था और एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट में हद से ज्यादा बोल्ड दिख रही थीं. 

3/7

ये पहली बार नहीं है कि जॉर्जिया का ऐसा बोल्ड अंदाज देखने को मिला है बल्कि ये हसीना आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज में स्पॉट होती रहती हैं. जॉर्जिया की ऐसी तस्वीरें देखने के बाद फैंस उन्हें मलाइका के साथ कंपेयर करते हैं. 

 

4/7

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी की जोड़ी बेहद ही खूबसूरत है. आपको बता दें कि अरबाज जॉर्जिया से उम्र में 22 साल बड़े हैं. 

 

5/7

जहां अरबाज खान 54 साल के हैं तो वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड और इंटरनेशनल मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी 32 साल की हैं. हालांकि, फैंस को उम्र के इस फासले के बाद भी दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत और प्यारी लगती है.  

 

6/7

जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

 

7/7

जॉर्जिया और अरबाज की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है. इसके साथ ही हर किसी को इस कपल की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है. हालांकि अभी तक अरबाज खान ने शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़