Advertisement
trendingPhotos1624260
photoDetails1hindi

Arjun Kapoor की बहन Anshula Kapoor ने बॉडीसूट में दिखाईं कमाल की अदाएं, बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करेगा आपको शॉक

Anshula Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने बदले अंदाज ने लोगों को चौंका कर रख दिया है. अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Instagram) अक्सर ही अपनी वेट लॉस जर्नी से तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. लेकिन इस बार एक्टर की बहन ने अपनी कमाल की तस्वीरों से लोगों को हैरान कर दिया है. अंशुला कपूर (Anshula Kapoor Weight Loss) ने हाल में बॉडीसूट पहनकर फोटोशूट कराया है जिसमें वह सिर्फ बोल्ड नहीं लग रही हैं बल्कि उन्होंने लोगों को बॉडी पॉजिटिविटी के लिए भी इंसपायर किया है.

1/5

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) लेटेस्ट फोटोज में ब्लैक कलर के बॉडीसूट में जमीन पर बैठकर पोज करती दिखाई दे रही हैं. अंशुला कपूर खुले बालों में ऑफ शॉल्डर बॉडी सूट में कमाल दिख रही हैं.

2/5

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने अपना परफेक्ट  फिगर फ्लॉन्ट कर लोगों के होश उड़ा दिए हैं. अंशुला कपूर ने अपनी फोटोज के साथ लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर बॉडी पॉजिटिविटी पर बात की है.

3/5

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. अंशुला कपूर अपने पोस्ट के जरिए बॉडी पॉजिटिविटी को प्रमोट किया है. अंशुला के पोस्ट की आखिरी फोटो में कुछ ऐसा लिखा है, अगर असुरक्षा की भावना हम पर हावी नहीं होती तो सोचो हम क्या कुछ नहीं कर सकते थे.

4/5

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोवर्स के साथ अक्सर ही वेट लॉस जर्नी की तस्वीरें और पोस्ट शेयर करती रहती हैं. बता दें, अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी हैं और अर्जुन कपूर की सगी बहन हैं. बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना कपूर के बच्चे अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर हैं. 

5/5

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) ने फिल्मी दुनिया से दूरी रखी है. अपने पिता और भाई की तरह उन्होंने ना ही एक्टिंग में करियर बनाया और ना ही फिल्ममेकिंग में. अंशुला कपूर अपना एक खास बिजनेस चला रही हैं, जिसमें वह सेलिब्रिटीज के एक्सपीरियंस लोगों के साथ शेयर करती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़