Advertisement
trendingPhotos1425711
photoDetails1hindi

Athiya Shetty Birthday: पहले दोस्ती फिर प्यार, कुछ ऐसी है अथिया शेट्टी और KL Rahul की लव स्टोरी, फोटोज में झलकता रोमांस

Athiya Shetty-KL Rahul Romantic Photos: अथिया शेट्टी और केएल राहुल लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया से लेकर फिल्मों की स्क्रीनिंग तक, दोनों कई बार साथ स्पॉट किए जाते हैं. अथिया और केएल दोनों ही अपने प्यार को दुनिया के सामने खूब जताते भी नजर आते हैं. फैंस को भी क्रिकेटर और एक्ट्रेस की यह जोड़ी खूब लुभाती है. आज अथिया शेट्टी के बर्थडे पर इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी की जिंदगी पर एक नजर डालते हैं. 

1/5

5 नवंबर 1992 को अथिया शेट्टी का जन्म बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी और सुनली के घर हुआ था. अथिया ने पढ़ाई पूरी करने के बाद अपना करियर फिल्मों में बनाने की चाहत रखी थी. अथिया शेट्टी ने 2015 निखिल अडवाणी की फिल्म हीरो से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह फिल्म मुबारकां और मोतीचूर चकनाचूर में दिखाई दीं लेकिन इन फिल्मों से अथिया को कुछ खास सफलता हासिल नहीं हुई.

2/5

वहीं अथिया के पर्सनल लाइफ यानी केएल राहुल की बात की जाए तो एक्ट्रेस की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. कॉमन दोस्त ने ही केएल राहुल और अथिया को मिलवाया था. वहां से दोनों के बीच दोस्ती का सफर शुरू हो गया. वह अक्सर मिलने लगे और साथ समय बिताने लगे और इसके बाद दोस्ती को प्यार में बदलते वक्त नहीं लगा.

3/5

रिलेशनशिप के शुरुआती दौर में अथिया और केएल दोनों ने ही इसे सीक्रेट रखा. दोनों साथ समय बिताते थे लेकिन कभी दुनिया को यह जाहिर नहीं होने दिया. पिछले साल अथिया के बर्थडे पर दोनों का रिश्ता सामने आया. जब केएल राहुल ने अथिया संग फोटोज शेयर कर, लिखा-'हैप्पी बर्थडे माय लव'

4/5

अथिया शेट्टी अक्सर केएल राहुल संग अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. अथिया केएल राहुल के साथ क्रिकेट सीरीज के लिए भी जाती हैं. फिलहाल भी वह केएल राहुल के साथ आस्ट्रेलिया में हैं. 

5/5

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की यह क्यूट लव स्टोरी उनके फैंस को खूब पंसद आती है. जब भी अथिया या केएल राहुल अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं, फैंस उन्हें ब्लेसिंग देते हुए नजर आते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़