Advertisement
photoDetails1hindi

Bhojpuri Villains:भोजपुरी फिल्मों के खूंखार खलनायक, जिन्हें देख कांपने लगती है रूह तो निकल जाती है चीख

Popular Villains of Bhojpuri Films: भोजपुरी सिनेमा के हीरो हीरोइन से तो आप मिल ही चुके हैं. सभी एक से बढ़कर एक हैं. जो दर्शकों के दिलों में अपनी जबरदस्त छाप छोड़ चुके हैं. लेकिन फिल्मों में नायक हैं तो खलनायक भी जरूर होंगे वो भी बराबर टक्कर वाले. तो चलिए मिलवाते हैं आपको भोजपुरी खलनायकों से. 

1/5

अवधेश मिश्रा: अगर भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप विलेन की बात करें तो उस लिस्ट में अवधेश मिश्रा का नाम टॉप पर आएगा. पर्दे पर इनकी मौजूदगी लोगों को डर का अहसास कराती है. कई बार अपनी शानदार अदाकारी से अवधेश हीरो पर भी भारी पड़ते नजर आते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

सुशील सिंह: अभिनेता सुशील सिंह भी उन कलाकारों में से हैं जो अपनी अदाकारी से सब खलनायकों पर भारी पड़ते नजर आते हैं. अपनी आंखों से ही खलनायकी का रौब दिखाते सुशील शानदार अभिनेता हैं जिनका नाम भोजपुरी इंडस्ट्री में पूरे सम्मान से लिया जाता है. (फोटो- सोशल मीडिया)   

3/5

प्रेम दुबे: नाम में भले ही प्रेम हो लेकिन इनका काम खलनायकी वाला है. जी हां...भोजपुरी  फिल्मों के दमदार विलेन हैं प्रेम दुबे. भले ही चेहरे से ये विलेन ना लगते हों लेकिन जब पर्दे पर ये खलनायक का किरदार निभाते हैं तो कमाल कर देते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

4/5

Ayaz Khan: इन्हें भोजपुरी के युवा विलेन कहें तो कुछ गलत नहीं. जिस तरह बॉलीवुड में आज के खलनायक स्क्रीन पर नजर आ रहे हैं इनका अंदाज भी कुछ ऐसा ही है. अयाज काफी यंग हैं और इन्हें इन नेगेटिव किरदारों में काफी पसंद भी किया जाता है. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/5

बालेश्वर सिंह: क्या तेवर और क्या अंदाज...बालेश्वर सिंह को भले ही भोजपुरी इंडस्ट्री में अभी कम ही समय हुआ है लेकिन थोड़े ही वक्त में उन्होंने दर्शकों पर जबरदस्त छाप छोड़ी है. वो भी खासतौर से विलेन के किरदारों को निभाकर. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़