Advertisement
photoDetails1hindi

बालिका वधू की आनंदी को तो देख लिया पर क्या जानते हैं बड़े होकर कैसे दिखते हैं उनके जगिया, बन गए हैं हैंडसम हंक

Balika Vadhu Avinash Mukherjee Now: बालिका वधू में आनंदी और जगिया की जोड़ी खूब पसंद की गई थी. खासतौर से बाल कलाकार के रूप मे नजर आए अविका गौर और अविनाश मुखर्जी को खूब प्यार मिला. अविका गौर जहां आज भी एक्टिंग में ही सक्रिय हैं तो वहीं चलिए बताते हैं कि बड़े होकर कैसे दिखते हैं अविनाश मुखर्जी.

1/5

बालिका वधू छोटे पर्दे और कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर सीरियल रहा है जिसने कई सालों तक खूब सुर्खियां बटोरी. शो बाल विवाह की प्रथा पर आधारित था जिसके मुख्य किरदार काफी फेमस हुए थे. इनमें शामिल थे आनंदी और जगिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

शो में आनंदी के बचपन का रोल अविका गौर ने निभाया था तो हीं उनके जगिया बने थे अविनाश मुखर्जी जो आज काफी बड़े हो चुके हैं. अविका गौर तो बड़ी होकर और भी खूबसूरत हो गई हैं और सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं लेकिन क्या आपने अविनाश की तस्वीरें देखी हैं कि वो आज बड़े होकर कितने हैंडसम हंक बन चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

अविनाश मुखर्जी के इंस्टाग्राम तो देखें तो पता चलता है कि बड़े होकर वो कितने बदल चुके हैं. जब बालिका वधू शो की शुरुआत हुई तब अविनाश महज 11 साल के थे और उन्हें इस रोल में काफी पसंद किया गया था. वहीं आज वो 25 साल के हो चुके हैं. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

अविनाश मुखर्जी ने बड़े होकर भी एक्टिंग को ही बतौर करियर चुना और हाल ही में ससुराल सिमर का 2 सीरियल में आरव ओसवाल की भूमिका में दिखे थे और ऑडियंस ने उन्हें खूब प्यार भी दिया. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

5/5

बालिका वधू सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए अविनाश मुखर्जी को इसी शो खूब लोकप्रियता दिलवाई लेकिन आज वो अपनी मेहनत से उसी पॉपलैरिटी को बरकरार रखे हुए हैं. अविनाश धीरे-धीरे ही सही लेकिन अपनी पहचान दोबारा कमा रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)  

ट्रेन्डिंग फोटोज़