Advertisement
trendingPhotos1473137
photoDetails1hindi

Namrata Malla Bikini Pics: ढलती शाम और ये दिलकश नजारा, समंदर किनारे ऑरेंज बिकिनी में नम्रता को देख लहरों में भी हुई हलचल

Namrata Malla Hot Looks: नम्रता मल्ला के बोल्ड अंदाज के बारे में हम क्या कहें. चाहे हसीना की हॉट डांस वीडियो हो या सेक्सी तस्वीरें. उनकी हर अदा पर लोग दिल हार बैठते हैं अब हसीना समंदर किनारे ऐसे अंदाज में दिखीं कि दिल संभाले नहीं संभल रहा. 

1/5

यूं तो नम्रता अक्सर बिकिनी लुक्स में नजर आती हैं और बिकिनी पहन अपने डांस से खूब सुर्खियां भी बंटोरती हैं लेकिन इस बार वो पहुंच गई हैं समंदर किनारे. जहां ढलती शाम में उनका हुस्न और भी खिल उठा. 

2/5

ऑरेंज कलर की बिकिनी में नम्रता ने दिलकश अदाएं दिखाई तो पीछे समंदर की लहरों में भी मानो तेजी सी आ गई. बैठे बैठाए वो लहरें भी उफान मारने लगीं मानो नम्रता को छूने के लिए बेताब हो रही हों.

3/5

नम्रता हुस्न की ये जादूगिरी पहले भी दिखाती रही हैं और इसीलिए आज इस भोजपुरी हसीना के लाखों दीवाने हैं. भले ही नम्रता फिल्मों में नजर आएं या ना आएं लेकिन सोशल मीडिया पर वो ना छाएं ऐसा कोई दिन नहीं. वो हर रोज अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में बनी ही रहती हैं. 

4/5

नम्रता एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं लेकिन फिल्मों में ज्यादा खबरों में वो अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर बनी रहती हैं. कबी बिकिनी में बेली डांस करती हैं तो कभी फिल्मी गानों पर जमकर मटकती हैं. उनकी ये वीडियो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं.   

5/5

नम्रता मल्ला की गिनती भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में की जाती हैं. जबसे नम्रता ने इंडस्ट्री में कदम रखा है तब से बोल्डनेस के मामले में उन्होंने सबको पछाड़ रखा है. उनके आगे सारी हसीनाएं मानो फीकी नजर आती हैं.   

     

ट्रेन्डिंग फोटोज़