Advertisement
photoDetails1hindi

Bhumi Pednekar Bold Look: बोल्डनेस के नशे में पूरी तरह चूर हैं भूमि, देखकर कहेंगे- क्या से क्या हो गया

Bhumi Pednekar Photo: भूमि पेडनेकर के तेवर इन दिनों कुछ बदले-बदले से नजर आते हैं. हसीना जहां भी दिखती हैं अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान कर देती हैं. अब एक बार फिर वो कुछ ऐसा पहनकर घर से निकलीं कि देखते वाले भी एकटक उन्हें निहारते ही रह गए. 

1/5

भूमि पेडनेकर का ट्रांसफॉर्मेशन इन दिनों खूब चर्चा में हैं. वजन घटाने के साथ-साथ भूमि अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी छाई रहती हैं. बेहद ही बोल्ड हो चुकी ये हसीना अब ना शरमाती है और ना ही झिझकती है...बस अंदाज से उड़ा देती है सभी के होश.

2/5

भूमि पेडनेकर ने इस वीकेंड एक बार फिर हुस्न का वही जादू चलाया जो हर किसी के सिर पर चढ़ा है. काले रंग की पैंट पर नीले रंग का रिवीलिंग सा ट़ॉप पहनकर भूमि घर से निकली तो बाजार में हल्ला मचना ही था. शुक्रवार की शाम उन्हें एक बर्थडे बैश में स्पॉट किया गया. 

3/5

जहां हसीना का ये अवतार देखकर कैमरे भी उन्हीं पर जा टिके. बंधे हुए बाल, काला चश्मा, प्वाइंटेंड हाई हील्स पहनकर सीधे वेन्यू पर पहुंचीं भूमि ने पैपराजी को भी अवॉइड किया. वो ना रुकीं और ना ही उन्होंने मीडिया को पोज दिए. हालांकि कैमरामैन उनकी एक परफेक्ट फोटो के लिए चिल्लाते रहे. 

4/5

भूमि पेडनेकर का ट्रांसफॉर्मेशन पिछले कुछ महीनों से हर किसी को हैरान कर रहा है. उनके लुक में काफी बदलाव आ गया है. वो रेगुलर जिम कर रही हैं जिससे उनके ऐब्स भी परफेक्ट फ्लॉन्ट हो रहे हैं. हाल ही में भूमि कुछ इस अंदाज में नजर आईं थीं.

5/5

उनका ये शिमरी गाउन में लुक लोगों को खूब पसंद आया. इसके अलावा भी भूमि अपने बोल्ड लुक को लेकर छाई रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर नजर डालें तो भूमि की ग्लैमरस और हॉट फोटो से इनकी प्रोफाइली भी नजर आती हैं. हालांकि भूमि में ये बदलाव कैसे आया फिलहाल ये जानने के लिए भी लोग काफी एक्साइटेड हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़