Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss 14 का घर होगा बेहद खास, तस्वीरें देख हैरान रह जाएंगे

बिग बॉस 14 की थीम है- 'बिग बॉस देगा 2020 का जवाब'.

बिग बॉस के घर का एंट्रेंस

1/12
बिग बॉस के घर का एंट्रेंस

बिग बॉस हाउस के बारे में बताते हुए डिजाइनर ओमंग कुमार ने कहा कि कि ढाई महीने पहले जब मैंने और प्रोडक्शन डिजाइनर वनीता ओमंग कुमार इस घर के डिजाइन को विजुअलाइज करना शुरू किया हमारे दिमाग में शो की थीम थी. हमने जिस तरह थीम फ्यूचर पर केंद्रित है, उसी तरह घर को डिजाइन किया. अभी दुनिया में जो स्थिति हम सब इससे निकलना चाहते, आगे बढ़ना चाहते हैं. यही इसकी थीम है.

 

Bigg Boss एंट्रेस

2/12
Bigg Boss एंट्रेस

बिग बॉस के एंट्रेंस पर लगाई गई बिग बॉस आई हाउसमेट्स को डराती तो है लेकिन बिल्कुल एक नई दुनिया में लेकर जाएगी.  एंट्रेस अलग तरह का एहसास दिलाएगा.

 

अंडरवाटर थीम्ड बाथरूम

3/12
अंडरवाटर थीम्ड बाथरूम

बाथरूम खास तरह से डेकोरेट किया गया और इसकी थीम है-अंडरवाटर.  इसमें सी ग्रीन कलर के शेड्स का इस्तेमाल किया गया है. एंट्रेंस पर ब्राइट रेड लाइट लगाई गई है जो एक आधुनिक डिजाइन को क्रिएट करती है.

कैप्टन रूम

4/12
 कैप्टन रूम

बिग बॉस का कैप्टन रूम भी इस बार अलग तरह का है.

 

कन्फेशन रूम

5/12
कन्फेशन रूम

बिग बॉस का कन्फेशन रूम एक डायमंड शेप जोन होगा जिसे एक ड्रैमैटिक टच दिया गया है. 

डाइनिंग स्पेस

6/12
डाइनिंग स्पेस

डाइनिंग स्पेस को खास तौर पर इस तरह से बनाया गया है कि जिन लोगों ने लॉकडाउन में डाइनिंग एक्सपीरियंस को मिस किया वो यहां आकर एंजॉय कर सकेंगे.

गार्डन ​एरिया

7/12
गार्डन ​एरिया

बिग बॉस हाउस का गार्डन ​एरिया कुछ ऐसा होगा.

स्लीपर सेल

8/12
स्लीपर सेल

कुछ ऐसा होगा बिग बॉस का स्लीपर सेल.

बेडरूम

9/12
बेडरूम

बिग बॉस के घर में बेडरूम कई कंटेस्टेंट्स के लिए सबसे एक सेफ जोन की तरह होता है.  इस बार रूम में अलग-अलग तरह के बेड हैं जो इसके एम्बियंस को हाइलाइट करते हैं. कह सकते हैं कि ये कंटेस्टेंट्स के लिए घर का सबसे कलरफुल हिस्सा है.

स्पेसशिप थियेटर

10/12
स्पेसशिप थियेटर

बिग बॉस के घर में इस बार कंटेस्टेंट्स को स्पेसशिप थियेटर भी मिलेगा. कोरोना संकट के बीच बिग बॉस शो को लेकर ओमंग कुमार ने कहा कि हमने इस बात का भी ध्यान रखा है कि लॉकडाउन के दौरान लोगों ने कौन सी चीजें मिस कीं. इसलिए इस बार मॉल, मूवी थियेटर और स्पा भी घर में मौजूद है.

स्पा

11/12
स्पा

वहीं जहां घर में वह तरह तरह की चुनौतियों का सामना करेंगे, यहां पर बने स्पा में खुद रिलैक्स कर सकते हैं और खुद को तरोताजा कर सकते हैं.

शॉपिंग थेरेपी

12/12
शॉपिंग थेरेपी

वहीं अगर स्पा थेरेपी काम नहीं करेगी तो कंटेस्टेंट्स के लिए शॉपिंग थेरेपी भी है जिसके लिए बिग बॉस के घर में मॉल भी होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़