Advertisement
trendingPhotos1505757
photoDetails1hindi

Bigg Boss के इन कंटेस्टेंट्स को चलते शो से कर दिया गया था बाहर, किसी ने की हाथापाई तो किसी ने दी जान देने की धमकी!

Bigg Boss Contestants Thrown Out of the House: बिग बॉस एक ऐसा रिएलिटी शो है जो सालों से चल रहा है और इसके हर सीजन को लोग उतनी ही दिलचस्पी से देखते हैं. ये शो एक तरह से ड्रामा, लड़-दंगे और कॉन्ट्रोवर्सी के लिए ही जाना जाता है. हम आपको आक उन कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें बीते सीजन्स में बीच शो में ही घर से बाहर निकाल दिया गया था. इन स्टार्स को निकालने के कारण भी हैरान करने वाले थे. नजर डालिए...

अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे से की थी हाथापाई

1/5
अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे से की थी हाथापाई

अर्चना गौतम (Archana Gautam) को बिग बॉस 16 (Bigg Biss 16) में देखा जा रहा है. इन्हें एक बार कंटेस्टेंट शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के साथ हाथापाई करने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया था लेकिन बाद में जब बिग बॉस को पता चला कि अर्चना को उकसाया गया था, उन्हें शो में वापस ले लिया गया. 

अरमान कोहली के खिलाफ सोफिया हयात ने फाइल किया सेक्शुअल हरासमेंट का केस

2/5
अरमान कोहली के खिलाफ सोफिया हयात ने फाइल किया सेक्शुअल हरासमेंट का केस

बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) में अरमान कोहली (Armaan Kohli) और सोफिया हयात (Sofia Hayat) की लड़ाई हाथापाई तक पहुंच गई थी जिसके बाद एक्ट्रेस ने अरमान के खिलाफ फिजिकल असॉल्ट और सेक्शुअल हरासमेंट का केस फाइल कार दिया. इस वजह से अरमान बीच शो से चले गए थे. 

मधुरिमा तुली ने विशाल सिंह को पैन से मारा

3/5
मधुरिमा तुली ने विशाल सिंह को पैन से मारा

मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल सिंह (Vishal Singh) के बीच बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बहुत लड़ाई होती थी. एक बार लड़ाई के बीच विशाल ने मधुरिमा पर पानी फेंक दिया जिसके रिएक्शन में मधुरिमा ने विशाल को एक पैन से मारा. इसके बाद वो शो से बाहर हो गई थीं. 

कुशल टंडन ने एंडी के साथ की थी मार-पीट

4/5
कुशल टंडन ने एंडी के साथ की थी मार-पीट

बिग बॉस 7 (Bigg Boss 7) में एक बार कुशल टंडन (Kushal Tandon) और एंडी (Andy) के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई थी कि कुशल मार-पीट पर उतार आए थे. इसी के चलते उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. कुशल को शो में तब वापस लाया गया था क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड गौहर खान (Gauahar Khan) ने शो छोड़ने की धमकी दी थी.  

अफसाना खान ने दी थी खुद को मारने की धमकी

5/5
अफसाना खान ने दी थी खुद को मारने की धमकी

अफसाना खान (Afsana Khan) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आई थीं. एक बार उनकी दूसरे कंटेस्टेंट राजीव अदातिया (Rajiv Adatia) से लड़ाई हो गई जिसके बाद उन्होंने हाथ में एक चाकू ले लिया और सबको धमकी दी कि वो अपने आपको नुकसान पहुंचा लेंगी. इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर कर दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़