Advertisement
trendingPhotos1435151
photoDetails1hindi

Bigg Boss में अपनी सारी हदें पार कर चुके हैं ये कंटेस्टेंट, कैमरे के सामने दी थीं गंदी-गंदी गालियां

Abuse In Bigg Boss: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 16' में आए दिन बड़ा घमासान देखने को मिल रहा है. पिछले दिनों साजिद खान ने बिग बॉस के घर में गौतम विज को गालियां दी थीं और आपको जानकर हैरानी होगी कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब बिग बॉस हाउस में किसी कंटेस्टेंट ने गुस्से में गालियां दी हों, साजिद से पहले भी क कंटेस्टेंट नेशनल टीवी पर अपनी लिमिट पार कर चुके हैं. यहां जानें इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल है.

1/5

पूजा मिश्रा बिग बॉस 5 में नजर आई थीं. बिग बॉस हाउस में ना सिर्फ पूजा मिश्रा ने सिद्धार्थ भारद्वाज संग मारपीट की थी बल्कि उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी थीं. बाद में पूजा को बिग बॉस हाउस से बाहर कर दिया गया था.

2/5

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने बिग बॉस सीजन 4 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री मारी थी. इस दौरान उनका कई कंटेस्टेंट्स के साथ झगड़ा हुआ. मनोज तिवारी के साथ एक अंडे को लेकर डॉली बिंद्रा का विवाद इतना बढ़ गया था कि एक्ट्रेस ने मनोज तिवारी को गाली दे दी थी.

3/5

इमाम सिद्दीकी बिग बॉस 6 का हिस्सा बने थे. शो के दौरान इमाम ने ना केवल कंटेस्टेंट्स बल्कि खुद सलमान खान की नाक में भी दम कर दिया था. इमाम कई बार दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ गाली-गलौच पर उतर आए थे. इमाम का ऐसा बर्ताव देख सलमान ने उन्हें कई बार शो से निकालने की धमकी दी थी.

4/5

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला शुरुआत में काफी अच्छे दोस्त थे. लेकिन जैसे-जैसे शो आगे बढ़ा दोनों के बीच की दोस्ती भी टूटने लगी. एक बार तो ऐसा हुआ था कि गुस्से में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज आपस में भिड़ गए थे और एक-दूसरे को गंंदी-गंदी गालियां दी थीं.

5/5

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम साजिद खान का है. साजिद खान ने घर के राशन को लेकर कैप्टन गौतम विज के साथ-साथ उनकी मां तक को गालियां दीं. बिग बॉस हाउस में अपने इस व्यवहार को लेकर साजिद सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़