Advertisement
trendingPhotos1519420
photoDetails1hindi

मम्मी-पापा संग पोज देने से इस हसीना को आई किस बात शर्म! थैंक्यू बोलकर साइड से निकलीं..चिल्लाते ही रह गए पैपराजी!

Ananya Panday Trolled: अनन्या पांडे तो बीती रात मम्मी-पापा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था जहां एक्ट्रेस काफी गुस्से में नजर आईं. उन्होंने ना तो कैमरों के सामने स्माइल किया और ना ही फोटो के लिए रुकीं. 

अनन्या पांडे ने नहीं खिंचवाई फोटो

1/5
अनन्या पांडे ने नहीं खिंचवाई फोटो

अनन्या पांडे अभिनेता चंकी पांडे और भावना पांडे की बेटी हैं जिनके साथ अक्सर हसीना को स्पॉट किया जाता है. हर बार अनन्या मम्मी-पापा के साथ अच्छे से पोज देती हुई नजर आती हैं लेकिन शनिवार की रात अनन्या के तेवर कुछ बदले-बदले से लगे. मम्मी-पापा के साथ नजर आई इस हसीना ने ना तो कोई पोज दिया और ना ही कैमरों को देखकर वो रुकीं. +

मम्मी़-पापा संग हुई थीं स्पॉट

2/5
मम्मी़-पापा संग हुई थीं स्पॉट

रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी अनन्या पांडेका इंतजार कर रहे थे. लेकिन अनन्या से पहले चंकी और भावना पांडे बाहर निकले और पैपराजी की रिक्वेस्ट पर हंसकर पोज देने लगे. तभी अनन्या भी आईं लेकिन उनके चेहरे पर स्माइल के अलावा गुस्सा नजर आया. 

थैक्यू कहकर बढ़ीं आगे

3/5
थैक्यू कहकर बढ़ीं आगे

उनसे भी पैपराजी ने फोटो के लिए रिक्वेस्ट की लेकिन अनन्या ने मम्मी-पापा के साथ फोटो खिंचवाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और थैंक्यू कहते हुए आगे बढ़ गईं. एक्ट्रेस का ऐसा रवैया देख हर कोई हैरान रह गए. पैपराजी पीछे से आवाज लगाते रहे लेकिन अनन्या ने उनकी बातों को अनसुना कर दिया और वो कार में जा बैठीं.

मम्मी-पापा ने यूं संभाली बात

4/5
मम्मी-पापा ने यूं संभाली बात

वहीं अनन्या को ऐसा करते देख उनके मम्मी पापा भी हैरान रह गए लेकिन अपनी स्माइल से उन्होंने बात को संभालने की कोशिश की. अब अनन्या का ऐसा करना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है. और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा है. 

गु्स्से में नजर आई हसीना

5/5
गु्स्से में नजर आई हसीना

पैरेंट्स के सामने ऐसा बिहेव करने पर सोशल मीडिया यूजर्स इनकी क्लास लगा रहे हैं. लोग उनसे ऐसे चले जाने का कारण पूछ रहे हैं और उन्हें मम्मी-पापा के सामने ऐसा बिहेव करने पर लताड़ भी लगा रहे हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़