Advertisement
trendingPhotos1403839
photoDetails1hindi

Dawood Ibrahim और Abu Salem जैसे कई Underworld Dons के साथ 'रोमांस' की वजह से सुर्खियों में रहीं बॉलीवुड की ये हसीनाएं

Bollywood Actresses Dating Underworld Dons Gangsters: प्यार अंधा होता है, उसकी कोई सीमा नहीं होती है! हम आज आपको कुछ ऐसी लोकप्रिय और बेहद खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने रियल लाइफ में अंडरवर्ल्ड डॉन्स को डेट किया है, या यूं कहें कि ये हसीनाएं इन गैंगस्टर्स के साथ अपने 'रोमांस' के चलते सुर्खियों में रही हैं. जहां कुछ एक्ट्रेसेज ने इस बारे में खुलकर बात की वहीं कुछ आज तक इन बातों पर चुप हैं..

1/5

'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली मंदाकिनी अन्डरवर्ल्ड डॉन 'दाउद इब्राहिम' के साथ अपने रोमांस के लिए सुर्खियों में रहीं. उनका करियर काफी अच्छा चल रहा था जब दाउद इब्राहिम के साथ तस्वीरें वायरल होने की वजह से उसमें डाउनफॉल देखा गया.  

2/5

70 और 80 के दशक में हिन्दी फिल्मों में नजर आने वाली सोना मस्तान मिर्जा भी 'हाजी मस्तान' से अपनी रिलेशनशिप की वजह से काफी चर्चा में रही थीं. 2010 में आई फिल्म 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई', जो हाजी मस्तान की लाइफ पर बेस्ड है, इस रोमांस का भी जिक्र करती है. 

3/5

जाने-माने डायरेक्टर के. आसिफ की बेटी, हीना कौसर कई फिल्मों में नजर आई हैं. 1991 में हीना हर अखबार की हेडलाइन में थीं जब उन्होंने भारत के गैंगस्टर इकबाल मिर्ची से शादी कर ली. इसके बाद एक्टिंग छोड़कर हीना यूके चली गईं और आज भी वहीं रहती हैं. उनके पति, इकबाल मिर्ची की डेथ 2013 में हुई थी. 

4/5

मोनिका बेदी को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. मोनिका तब भी काफी सुर्खियों में रही थीं जब वो अंडेरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम के साथ रिलेशनशिप में थीं. कई रिपोर्ट्स का यह कहना है को मोनिका बेदी ने अबू सलेम से शादी भी की थी और इस्लाम में कन्वर्ट हो गई थीं. 

5/5

लोकप्रिय एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी भी रिपोर्ट्स के मुताबिक दाउद इब्राहिम के गैंग के डॉन छोटा राजन को डेट कर रही थीं. कहा जाता है कि जब छोटा राजन भारत से चला गया, तो ममता का उनके साथ रिश्ता भी खत्म हो गया था. कहा जाता है कि कई साल बाद ममता ने दृग माफिया विकी गोस्वामी से शादी कर ली थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़