photoDetails1hindi

Hansika Motwani Wedding: दुल्हन बनने को तैयार हैं हंसिका मोटवानी, सामने आई मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

Hansika Motwani Mehendi Function: चाइल्ड एक्ट्रेस रह चुकीं हसीना हंसिका मोटवानी 4 दिसंबर, 2022 को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सोहेल कठूरिया (Sohael Kathuria) के साथ जयपुर में सात फेरे लेने वाली हैं. हंसिका की प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत हो चुकी है. कुछ दिन पहले मुंबई में हंसिका की 'माता की चौकी' हुई थी और अब वो अपने परिवार और दोस्तों के साथ जयपुर पहुंच चुकी हैं. जयपुर में हंसिका की मेहंदी हुई है जिसकी इन्साइड तस्वीरें सामने आई हैं...

1/5

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani), जिन्हें कोई मिल गया जैसी फिल्मों और शाका लाका बूम बूम जैसे शोज में देखा गया है, जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हंसिका के बॉयफ्रेंड, सोहेल कठूरिया ने उन्हें पेरिस में रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया है. 

2/5

हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं और एक्ट्रेस शादी के लिए जयपुर भी पहुंच गई हैं. हंसिका कीई मेहंदी के फंक्शन कि कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें हसीना काफी सुंदर लग रही हैं.  

3/5

मेहंदी की ये दूसरी तस्वीर है. आप देख सकते हैं कि इस फोटो में हंसिका के हाथों में मेहंदी लग रही है और वो ऑरेंज कलर के एक फ्लोरल सलवार कमीज सेट में बैठी हैं. हंसिका ने अपने बाल बांधे हुए हैं और कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं. 

4/5

यह फोटो हंसिका मोटवानी के पहले फंक्शन, 'माता की चौकी' की है. बता दें कि ये इकलौता फंक्शन है जो मुंबई में हुआ है. आप देख सकते हैं कि इस मौके पर होने वाले दूल्हा-दुल्हन लाल रंग के मिरर वर्क वाले आउटफिट्स में ट्विन कर रहे हैं और दोनों ही काफी खुश भी लग रहे हैं.   

5/5

ये आखिरी फोटो किसी प्री-वेडिंग फंक्शन की नहीं बल्कि हंसिका मोटवानी की बैचेलरेट पार्टी की है. बता दें कि शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपनी सहेलियों के साथ जमकर पार्टी की है जिसके मोमेंट्स को उन्होंने एक रील में शामिल करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

photo-gallery