Advertisement
trendingPhotos1640594
photoDetails1hindi

मस्त-मस्त जवानी से Arbaaz Khan को रिझाया, Akshay Khanna पर भी डाले डोरे; फिर भी नहीं गली इस एक्ट्रेस के करियर की दाल!

Anjala Zaveri Now: 90s की कई एक्ट्रेस आज लाइमलाइट से कोसों दूर हो चुकी हैं. उन्हीं में से एक हैं अंजला जवेरी. जी हां...वहीं अंजला जिन्होंने कभी अरबाज खान संग स्क्रीन पर इश्क लड़ाया तो कभी अक्षय खन्ना पर प्यार लुटाया. लेकिन फिर भी उनके करियर की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाई.

16 साल की उम्र में किया था डेब्यू

1/5
16 साल की उम्र में किया था डेब्यू

अंजला जवेरी ने महज 16 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था तब इस एक्ट्रेस की खूबसूरती के चर्चे खूब हुए थे. 90 के दशक में अंजला कई फिल्मों में दिखीं जो बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रहीं बावजूद इसके अंजला ने काफी जल्दी एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

अरबाज खान संग हिट हुआ था गाना

2/5
अरबाज खान संग हिट हुआ था गाना

खासतौर से उन्हें अक्षय खन्ना के साथ हिमालयपुत्र और अरबाज खान के साथ प्यार किया तो डरना क्या के लिए याद किया जाता है. इसके बाद वो चंद्रचूड़ सिंह के साथ फिल्म बेताबी में भी दिखीं लेकिन इन फिल्मों के अलावा उनकी किसी फिल्म का नाम शायद ही किसी को याद होगा.

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली फिल्में

3/5
बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली फिल्में

दरअसल, बेहतरीन फिल्मों के बावजूद अंजला जवेरी के करियर की गाड़ी सुस्त रफ्तार से ही चली. कुछ एक फिल्मों के अलावा उनकी कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई और ना ही लोगों के दिलों में उन्होंने कोई खास जगह बनाई.

बॉलीवुड में नहीं चला करियर

4/5
बॉलीवुड में नहीं चला करियर

कुछ सालों तक स्ट्रगल का दौर जारी रहा लेकिन फिर बॉलीवुड छोड़कर अंजला ने साउथ की राह पकड़ी जहां उन्होंने कई फिल्में कीं. वहीं भले ही हिंदी सिनेमा में अंजला का करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन साउथ में उन्होंने खूब धूम मचाई. नागार्जुन से लेकर ममूटी संग वो फिल्मों में दिखीं.

साउथ में रहीं सुपरहिट

5/5
साउथ में रहीं सुपरहिट

फिलहाल वो एक्टिंग से ब्रेक लेकर परिवार पर फोकस किए हुए हैं. वो शादी कर चुकी हैं. उन्होंने तरूण अरोड़ा को अपना हमसफर बनाया है. वैसे आपको बता दें कि तरुण भी एक्टर हैं जो जब वी मेट में करीना कपूर के बॉयफ्रेंड बने थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़