Advertisement
trendingPhotos1709876
photoDetails1hindi

South Popular Villains: बॉलीवुड में नायक, साउथ में खलनायक; अपनी एक्टिंग से इन एक्टर्स ने बजाया डंका

Bollywood actor who are Villain in South:  एक वक्त था जब साउथ के कलाकार बॉलीवुड में काम करने के लिए मरते थे लेकिन आज बॉलीवुड साउथ की तरफ खिंचा जा रहा है. खैर आज हम उन एक्टर्स का नाम बताएंगे जो बॉलीवुड में हीरो बनकर चमके तो साउथ में उनसा खलनायक देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए.

विद्युत साउथ में हैं पॉपुलर

1/5
विद्युत साउथ में हैं पॉपुलर

Vidyut Jamwal: इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है एक्शन स्टार विद्युत जामवाल का जो कमांडो बनकर बॉलीवुड में नहीं बल्कि फैंस के दिलों पर भी छा गए. लेकिन साउथ में ये हीरो नहीं बल्कि विलेन हैं जो बिल्ला 2 और उसरवेल्ली जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

मुकेश ऋषि का चलता है खूब सिक्का

2/5
मुकेश ऋषि का चलता है खूब सिक्का

Mukesh Rishi: मुकेश ऋषि ने यूं तो बॉलीवुड में कई नेगेटिव किरदार निभाए लेकिन कुछ फिल्मों में वो पॉजीटिव किरदार भी निभाते देखे गए. लेकिन साउथ में वो ज्यादातर विलेन ही बने और उनका वहां भी खूब डंका बजता है. खासतौर से वो तेलुगु फिल्मो में नजर आए हैं.

सोनू सूद हैं साउथ-बॉलीवुड में पॉपुलर

3/5
सोनू सूद हैं साउथ-बॉलीवुड में पॉपुलर

Sonu Sood: सोनू सूद वैसे तो पूरे देश के सुपरस्टार हैं लेकिन जब-जब स्क्रीन पर वो नेगेटिव किरदार निभाते हैं तब भी लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो जाते हैं. बॉलीवुड से पहले वो साउथ में ही पॉपुलर हुए. जहां उन्होंने खासतौर से विलेन के किरदार निभाए. आज वो दोनों ही इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं.

दोनों जगह फेम बना चुके हैं राणा दग्गुबाती

4/5
दोनों जगह फेम बना चुके हैं राणा दग्गुबाती

Rana Daggubati: राणा दग्गुबाती आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. यूं तो उन्हें इंडस्ट्री में कई साल हो चुके हैं लेकिन पहचान उन्हें बाहुबली से ही मिली. राणा अब तक बॉलीवुड में नायक के रोल में ही दिखें जबकि साउथ में वो नेगेटिव किरदार निभाकर फेमस हुए.

 

प्रकाश राज भी खूब बजा चुके हैं डंका

5/5
प्रकाश राज भी खूब बजा चुके हैं डंका

Prakash Raj: सिंघम से बॉलीवुड में छाए प्रकाश राज को भला आज कौन नहीं जानता. प्रकाश राज बॉलीवुड में हर तरह का रोल निभा चुके हैं जबकि साउथ में वो बतौर विलेन ज्यादा पॉपुलर हैं. हालांकि कभी पिता तो कभी किसी और किरदार में भी वो दिख चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़