Advertisement
trendingPhotos1725417
photoDetails1hindi

Bollywood Richest Actresses: ये 5 हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर हीरोइनें, फैशन और लाइफस्टाइल पर भी खर्च करतीं; मोटी रकम

Bollywood Richest Actresses: समय के साथ ना केवल बॉलीवुड में फिल्मों का दौर बदला बल्कि हीरोइनों का मेकअप, ड्रेसिंग सेन्स और एक-एक फिल्म की फीस में भी काफी ज्यादा बदलाव आया. आज हीरोइनें ना केवल फिल्मों और ब्रांड प्रमोशन करके मोटी रकम कमाती है बल्कि खुद को मेंटेन रखने के लिए भी मोटी रकम खर्च कर देती हैं. जानिए बॉलीवुड की ऐसी हसीनाओं के नाम जो काफी ज्यादा अमीर हैं और वो लाइफस्टाइल और ड्रेसिंग सेन्स पर भी मोटा पैसा खर्च करती हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

1/5
ऐश्वर्या राय बच्चन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है ऐश्वर्या राय बच्चन का. ऐश्वर्या अब पहले से भले ही कम फिल्में करती हों लेकिन उन चंद फिल्मों से भी वो मोटी रकम वसूल लेती है. हाल ही में कान्स में ऐश्वर्या ने हुस्न का जलवा बिखेरा. नेट वर्थ की बात करें तो ऐश्वर्या की कुल नेट वर्थ करीबन 828 करोड़ है. 

 

प्रियंका चोपड़ा

2/5
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में नाम कमा रही प्रियंका चोपड़ा इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. एक्ट्रेस के ना केवल लुक में बल्कि ड्रेसिंग सेंस में भी समय के साथ काफी बदलाव आ गया है. अब ये हसीना ऐसे-ऐसे कपड़े पहने नजर आती हैं कि उनका लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में छा जाता है. नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस करीबन 580 करोड़ की मालकिन है.

आलिया भट्ट

3/5
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने भी काफी नाम और पैसा कमाया है. हाल ही में मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक करना और फिर गुच्ची जैसे ब्रांड की पहली इंडियन ग्लोबल एंबेसडर बनना. खबरों की मानें तो आलिया की नेटवर्थ करीबन 557 करोड़ है.

 

करीना कपूर खान

4/5
करीना कपूर खान

अब नंबर आता है करीना कपूर खान का. आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आईं करीना कपूर खान भी काफी ज्यादा स्टाइलिश है. ये भी अपने कपड़ों और लाइफस्टाइल पर मोटी रकम खर्च करती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी नेटवर्थ करीबन 440 करोड़ है.  

 

दीपिका पादुकोण

5/5
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण का नाम भी टॉप एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार है. हाल ही में 'पठान' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस की नेटवर्थ करीबन 314 करोड़ है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़