Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Simple Wedding: ये है बॉलीवुड की सबसे सिंपल वेडिंग, किसी ने गुरुद्वारे तो किसी ने मंदिर में लिए सात फेरे

Bollywood Simple Wedding: बॉलीवुड सेलेब्स की वेडिंग की बात आती हैं तो पहली चीज दिमाग में क्लिक करती हैं रॉयल वेडिंग. ऐसा इसलिए क्योंकि बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपनी शादी को यादगार और सबसे रॉयल बनाने के लिए करोड़ों रुपये पानी की तरह बहा दिए. फिर चाहे महंगा वेडिंग वेन्यू हो, खाने पीने की चीजें, डेकोरेशन हो या फिर वेडिंग ड्रेस. लेकिन वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जिन्होंने शादी को इतना ज्यादा सिंपल रखा कि उनकी शादी को देखकर लोग सरप्राइज हो गए थे. जानिए ऐसे सितारों के नाम जिन्होंने सबसे सिंपल शादी की.

शाहिद कपूर

1/6
शाहिद कपूर

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने शादी दिल्ली के एक फार्म हाउस में की थी. इस शादी में इन दोनों सितारों ने लिमिटेड पैसा खर्च किया था और शादी में चुनिंदा सितारे और रिश्तेदार शामिल हुए थे.

नेहा धूपिया

2/6
नेहा धूपिया

नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से गुरुद्वारे में सिंपल शादी की थी.यहां तक कि नेहा ने शादी की कानोंकान खबर तक लगने नहीं दी थी. गुपचुप शादी करके सीधा सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज अपलोड कर दी थी. 

दिव्या खोसला कुमार

3/6
दिव्या खोसला कुमार

टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार से मशहूर एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार ने काफी सिंपल शादी की थी. खबरों की मानें तो इस सितारे ने जम्मू के वैष्णो देवी मंदिर में शादी की थी. 

श्रीदेवी

4/6
श्रीदेवी

इस लिस्ट में श्रीदेवी का भी नाम शामिल है. खबरों की मानें तो श्रीदेवी शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं. लिहाजा एक्ट्रेस ने शादी काफी सिंपल तरीके से की थी. फिलहाल अब एक्ट्रेस इस दुनिया में नहीं है. 

 

अमृता राव

5/6
अमृता राव

'विवाह' फिल्म से सुर्खियां बटोरने वाली अमृता राव की शादी भी काफी सिंपल तरीके से हुई थी. एक्ट्रेस ने शादी में महज 1 लाख 50 हजार खर्च किए थे. इतना ही नहीं शादी पुणे के इस्कॉन टेंपिल में की थी और शादी में जो ड्रेस पहना था वो भी काफी सस्ता था.

संजय दत्त

6/6
संजय दत्त

50 साल की उम्र में संजय दत्त मान्यता को दिल दे बैठे थे. इसके बाद दोनों ने बेहद सादगी से शादी की थी. इन दोनों के दो बच्चे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़