Advertisement
photoDetails1hindi

More Hot And Bold After Divorce तलाक के बाद इन हसीनाओं के सिर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा खुमार, तस्वीर देखते ही फैंस के उड़ गए होश!

More Hot And Bold After Divorce: बॉलीवुड और टेलीविजन की कई सारी हसीनाएं ऐसी है जो एक्टिंग के अलावा अपने ग्लैमरस लुक की वजह से जानी जाती है. लेकिन तलाक के बाद इन हसीनाओं के सिर पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार सवार हुआ कि ये आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

रश्मि देसाई

1/6
रश्मि देसाई

रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी के कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. लेकिन देखते ही देखते एक्ट्रेस अपनी बहू वाली इमेज को तोड़कर बोल्ड इमेज को बनाने में लगी हुई है. हालांकि नंदीश से तलाक के बाद वो पहले से ज्यादा बोल्ड हो गई हैं.

मलाइका अरोड़ा

2/6
मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड में अपने ग्लैमरल लुक के लिए जाने जाने वाली मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का बोल्ड लुक भी चर्चा में बना रहता है. एक्ट्रेस आए दिन बोल्ड कपड़े पहनकर स्पॉट होती रहती हैं.

सुजैन खान

3/6
सुजैन खान

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर तो भी कभी बॉयफ्रेंड के साथ ऐसी-ऐसी ड्रेसेज में दिखती हैं कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ होते हैं. 

 

श्वेता तिवारी

4/6
श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) पर भी बोल्डनेस का खुमार छाया हुआ है. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

जेनिफर विंगेट

5/6
जेनिफर विंगेट

टीवी पर अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस जेनिफर विगेंट (Jennifer Winget) तलाक के बाद और भी ज्यादा हॉट हो गई हैं. एक्ट्रेस ने साल 2014 में करण सिंह ग्रोवर से तलाक लिया था.

 

करिश्मा कपूर

6/6
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भी सोशल मीडिया पर आए दिन कभी बिकिनी पहनकर तो कभी शॉर्ट ड्रेस पहनकर फोटो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की ये फोटोज देखते ही वायरल हो जाती हैं. करिश्मा कपूर का संजय कपूर से साल 2016 में तलाक हो गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़