Advertisement
photoDetails1hindi

Divorce U-Turn: एक-दूजे से अपनी राहें करना चाहते थे अलग, तलाक की डेट आते ही इन जोड़ियों ने बदल लिया अपना मन

Celebs Who Give Marriage Second Chance: किसकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें नहीं आती? खासतौर पर मनोरंजन की दुनिया में तो ऐसे कई सितारे हैं जिनकी शादी कुछ सालों बाद ही तलाक की कगार पर आ जाती है. लेकिन कुछ ऐसे भी कपल होते हैं जो अपनी शादी को दूसरा मौका दे देते हैं. इस लिस्ट में हम उन सितारों के बारे में बताने वाले हैं. जो आखिरी मौके पर तलाक लेने के फैसले से पीछे हटे.

1/5

टीवी सीरियल स्टार चारू असोपा और राजीव सेन की शादी हमेशा ही उतार-चढ़ाव से गुजरी है. शादी के बाद 2 बार ये कपल अलग होने का फैसला कर चुका था. बाद में दोनों सितारों ने फिर से अपनी शादी को दूसरा मौका देने की बात कही है. 

2/5

कॉलीवुड सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी कुछ वक्त पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी को खत्म करने का ऐलान किया था. बाद में इन दोनों सितारों के परिजनों ने इस मामले में अहम भूमिका निभाई और इस स्टार कपल को शादी बचाने की सलाह दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिजनों के समझाने के बाद इन दोनों सितारों ने अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला किया है.

3/5

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दिकी और आलिया के बीच भी तलाक होने वाला था. नवाजुद्दिन सिद्दिकी की पत्नी आलिया ने उनके खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस स्टार कपल के घर की लड़ाई मीडिया में उछलनी शुरू हो चुकी थी. कई महीनों के मीडिया ट्रायल के बाद नवाजुद्दिन सिद्दिकी और आलिया आखिरकार फिर साथ आए और अपनी शादी को दूसरा मौका दिया.

4/5

टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने भी लव मैरिज की थी. दोनों की शादी के बाद दो बच्चे हुए. हालांकि मीडिया रिपोर्टस की मानें तो पहले बच्चे गौतम के जन्म के बाद नम्रता शिरोकडर और महेश बाबू के बीच मनमुटाव हो गया था. जिसकी वजह से ये स्टार कपल करीब 1 साल तक अलग रहा था. रिपोर्ट्स की मानें तो उस वक्त नम्रता शिरोडकर ने महेश बाबू से तलाक लेने तक का फैसला कर लिया था. हालांकि बाद में दोनों ने अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला किया था.

5/5

फिल्म स्टार ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी भी काफी उतार-चढ़ाव से गुजरी थी. नीतू कपूर अपने पति की शराब की लत से परेशान थीं. जिसकी वजह से वो एक दफा इस शादी से भी बाहर निकलने वाली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीतू कपूर ने करीब-करीब ऋषि कपूर से अलग होने का मन बना लिया था. हालांकि बाद में दोनों ने फिर सुलह की और आखिरी दम तक दोनों साथ रहे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़