Advertisement
trendingPhotos1448845
photoDetails1hindi

Photos: पीले रंग का सिंपल सूट पहनकर दीया मिर्जा ने ढाया ऐसा कहर, गिराई फैंस के दिलों पर बिजलियां!

Dia Mirza Photos: बला की खूबसूरत दीया मिर्जा (Dia Mirza) हमेशा अपने सिंपल लुक की वजह से जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सिंपल लुक में भी इतनी गजब की खूबसूरत लगती हैं कि देखने वाले भी उनकी सादगी के दीवाने हो जाते हैं. वहीं हाल ही में दीया मिर्जा मुंबई में एक इवेंट में पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस पीले रंग का सूट पहने नजर आईं. इस सूट को पहनकर दीया जैसे ही पैपराजी के सामने आईं तो एक्ट्रेस ने उन्हें एक से बढ़कर एक किलर लुक्स दिए. देखिए दीया मिर्जा की ग्लैमरस लुक की फोटोज जो देखते ही देखते वायरल होने लगीं.

1/5

मुंबई में आयोजित इस इवेंट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) पीले रंग का प्लेन सूट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये सूट भले ही सिंपल था लेकिन उनके लुक के चर्चे हर तरफ हैं.

 

2/5

लेटेस्ट फोटो में दीया पीले रंग का कुर्ता पायजामा और उसी रंग का दुपट्टा पहने दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए दीया ने बालों को ओपन किया और लाइट मेकअप किया हुआ है. 

3/5

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को और भी परफेक्ट बनाने के लिए पैर में हाई हील्स नहीं बल्कि मोजरी पहनी. इन फोटोज में ना केवल दीया की सादगी लोगों को रास आईं बल्कि उनका अदांज भी फैंस को काफी भा गया.  

4/5

दीया भी जैसे ही पैपराजी के सामने आईं तो जमकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए. इन तस्वीरों में दीया ना केवल हुस्न का जादू चलाती दिखीं बल्कि नजरों के तीर भी चलाए.

 

5/5

आपको बता दें, दीया मिर्जा ने 15 फरवरी, 2021 को वैभव रेखी संग दूसरी शादी की थी. शादी के बाद दीया ने अप्रैल में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया और 14 मई को बेटे को जन्म दिया. दिया ने अपने बेटे का नाम अव्यान आजाद रेखी रखा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़