Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: बाली उम्र में ही इन एक्ट्रेस ने कर लिया था बॉलीवुड में डेब्यू, पहली फिल्म से ही मचा दिया था हंगामा

Actress Debut at Young Age: मायानगरी एक ऐसी दुनिया है जहां सब कुछ मेहनत की बदौलत नहीं मिलता, किस्मत भी साथ हो तो कामयाबी में चार चांद लग जाते हैं. बी टाउन में कुछ एक्ट्रेस ऐसी की किस्मत लेकर आई थीं. कम उम्र में डेब्यू करने वालीं इन एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म से ऐसी धूम मचाई कि इन्हें खुद भी अपनी किस्मत पर यकीन नहीं हुआ था.   

1/5

Dimple Kapadia: डिंपल कपाड़िया की डेब्यू फिल्म बॉबी और इसके बारे में हमें कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है. इस फिल्म को कितनी सफलता मिली उससे हर कोई वाकिफ है. लेकिन इस फिल्म में डेब्यू के दौरान डिंपल की उम्र महज 16 साल ही थी.  (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Divya Bhati: दिव्या भारती जब महज 19 साल की थीं तब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. लेकिन तब तो वो इंडस्ट्री में सुपरस्टार बन चुकी थीं. 16 साल की उम्र में ही डेब्यू करने वालीं दिव्या भारती ने 3 साल के करियर में वो कर दिखाया जो करने में लोगों को सालों लग जाते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया) 

3/5

Kajol: काजोल अपने दौर में बी टाउन की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उनकी फिल्मों को आज भी काफी पसंद किया जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि काजोल भी उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने 16 साल की उम्र में ही डेब्यू कर लिया था. उनकी पहली फिल्म थी बेखुदी. 

4/5

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर हमेशा से ही एक्ट्रेस बनने जा ख्वाब देखती रहीं और इस ख्वाब का उन्होंने पूरा भी किया. 17 साल की उम्र में करिश्मा ने प्रेम कैदी फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. (फोटो- सोशल मीडिया) 

5/5

Alia Bhatt: आलिया भट्ट जब करण जौहर की स्टूडेंट बनीं और हर दिल पर छाईं तब उनकी उम्र महज 19 साल ही थी और आज 10 सालों के बाद वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. आलिया भट्ट बेहतरीन फिल्मों और कमाल की अदाकारी के चलते आज हर किसी की फेवरेट हैं. पहली ही फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. (फोटो- सोशल मीडिया) 

ट्रेन्डिंग फोटोज़