Advertisement
trendingPhotos1498737
photoDetails1hindi

Bikini Look: दीपिका पादुकोण के इन 10 बिकिनी लुक्स को देख बेकाबू हो गए थे फैंस, हॉटनेस ने बढ़ा दिया था इंटरनेट का पारा

Dipika Padukone Bikini Look: दीपिका पादुकोण की बिकिनी पर इन दिनों इस कदर विवाद छिड़ा हुआ है कि हर तरफ बिकिनी के ही चर्चे हो रहे हैं. इस विवाद की शुरुआत 'पठान' फिल्म के गाने 'बेशरम रंग' के रिलीज होने के बाद हुई. इस गाने में दीपिका भगवा रंग की बिकिनी पहने हुई हैं. ये गाना जैसे ही रिलीज हुआ तो दीपिका की बिकिनी के भगवा रंग को धर्म से जोड़कर जगह-जगह इस मूवी को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है कि दीपिका पादुकोण किसी फिल्म में बिकिनी पहने दिखी हों. इससे पहले भी दीपिका कई फिल्मों में बिकिनी पहने नजर आ चुकी हैं. देखिए दीपिका के 10 बिकिनी लुक्स.

1/11

सबसे पहले देखिए 'हाउसफुल' फिल्म का ये सीन. इस सीन में दीपिका बिकिनी पहनकर अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस सीन में चारों तरफ पानी ही पानी नजर आ रहा है.

2/11

अब देखिए 'पठान' फिल्म का बिकिनी लुक जिस पर विवाद गहराया हुआ है. इस सीन में दीपिका बिकिनी पहनी हुई हैं और उनके साथ शाहरुख खान नजर आ रहे हैं. 'पठान' फिल्म का ये सीन इस वक्त काफी चर्चा में बना हुआ है.

 

3/11

अब देखिए फिल्म 'रेस 2' का ये सीन. इस सीन में दीपिका गॉगल्स लगाए हुई हैं और ग्रीन कलर की बिकिनी पहनकर सनबाथ लेती हुई नजर आ रही हैं.

4/11

'रेस 2' के 'पार्टी ऑन माइ माइंड' गाने में भी दीपिका पादुकोण बिकिनी पहनकर बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. ये फोटो उसी बिकिनी लुक की है.

 

5/11

'बिल्लू फिल्म में दीपिका पादुकोण स्पेशल एपीरियंस में थीं. इस फिल्म के 'लव मेरा हिट हिट' गाने में एक्ट्रेस कलरफुल बिकिनी पहने दिखी थीं. एक्ट्रेस ने इस गाने में ऐसे-ऐसे डांस मूव्स किए कि फैंस का मन ही डोल गया था.

6/11

अब जरा 'कॉकटेल' फिल्म का ये सीन देखिए. इस फिल्म में दीपिका बीच पर रेड कलर की बिकिनी पहनकर सनबाथ लेती हुई नजर आई थीं. ये फिल्म फैंस को काफी ज्यादा पसंद आई थी.

7/11

'दम मारो दम' गाने में दीपिका पादुकोण का व्हाइट बिकिनी लुक तो आपको जरूर याद होगा. ये फिल्म तो नहीं चली थी लेकिन दीपिका के इस गाने ने खूब तहलका मचाया था.

 

8/11

'हैप्पी न्यू ईयर' फिल्म में दीपिका ने मोहिनी का रोल प्ले किया था. दीपिका को जब दर्शकों से रूबरू करवाया गया था वो गोल्डन कलर की बिकिनी पहने नजर आई थीं.

 

9/11

'ब्रेक के बाद' फिल्म में भी दीपिका पादुकोण थी. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण फ्लोरल बिकिनी पहने नजर आई थीं. ये सीन उसी फिल्म का है

10/11

'हैप्पी न्यू ईयर' फिल्म के लवली गाने में दीपिका पादुकोण ग्रीन कलर की बिकिनी फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखाई दी थी. ये सीन उसी गाने का है.

11/11

'गहराइयां' फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कई किसिंग सीन्स दिए थे. यहां तक कि बिकिनी पहने भी नजर आई थीं. देखिए इस फिल्म का दीपिका का बिकिनी लुक.

ट्रेन्डिंग फोटोज़