Advertisement
trendingPhotos1437666
photoDetails1hindi

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी ने फिर से बिकिनी में टोन्ड बॉडी दिखाकर फैंस को किया क्रेजी, देखें लेटेस्ट तस्वीरें

Disha Patani Latest Photo Shoot: एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दिशा पाटनी की ये तस्वीरें सामने आते ही फैंस उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस के जमकर चर्चे कर रहे हैं. 

1/5

बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपने एक्टिंग से ज्यादा फिटनेस और बोल्ड लुक्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. दिशा पाटनी आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस से सोशल मीडिया पर सारा अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है. 

 

2/5

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में दिशा पाटनी लाल कलर की प्रिंटेड बिकिनी में समंदर किनारे अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

3/5

दिशा पाटनी जहां पिछले दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अपने ब्रेक अप को लेकर छाई रहीं तो वहीं अब उनका सिजलिंग अंदाज फैंस की जमकर टीज कर रहा है. दिशा पाटनी ने एक बार फिर से अपनी लेटेस्ट बोल्ड फोटो फैंस के साथ शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

4/5

हालांकि आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब दिशा पाटनी ने अपना ऐसा बिंदास अंदाज दिखाया है. बल्कि आए दिन ये हसीना अपना टोन्ड हुस्न दिखाती रहती हैं. 

 

5/5

दिशा पाटनी का इंस्टाग्राम देखें तो पूरा का पूरा उनका बोल्ड और बिकिनी तस्वीरों से पटा हुआ है, एक्ट्रेस अपनी फीगर का सबसे ज्यादा ध्यान रखती हैं और इसके लिए एक से एक मुश्किल वर्क आउट भी करती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़