Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actresses: Divyanka Tripathi से Hina Khan तक, हिट सीरियल देकर खूब कमाया था नाम, अब सोशल मीडिया तक सिमटी इन एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी

Popular Tv Actresses: छोटे पर्दे पर कई ऐसी एक्ट्रेस रहीं जिन्हें एक ही सीरियल ने घर-घर में ऐसा पॉपुलर किया कि आज भी उन्हें उनके रीयल नाम से ज्यादा किरदारों के नाम से जाना जाता है. फिर चाहे ये रिश्ता क्या कहलाता है अक्षरा हो या फिर ये हैं मोहब्बतें की इशिता. लेकिन कभी टीवी पर राज करने वाली इन एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी आज सिर्फ सोशल मीडिया तक ही सीमित रह गई है.   

1/5

Prachi Desai: प्राची देसाई टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रही हैं. टीवी सीरियल कसम से उन्हें घर-घर में पहचान मिली वो भी बानी के रूप में. 2006 में आया ये सीरियल जबरदस्त हिट रहा था जिसके बाद ही उनकी किस्मत का ताला खुला और उन्होंने बॉलीवुड की बस पकड़ ली. लेकिन कई बड़े स्टार्स और बड़ी फिल्मों में काम करने के बावजूद आज प्राची देसाई लाइमलाइट से दूर ही हैं. फिलहाल वो कभी कभार सोशल मीडिया पर जरूर नजर आ जाती हैं.

2/5

Divyanka Tripathi: दिव्यांका त्रिपाठी भी अब सिर्फ सोशल मीडिया के जरिए ही खबरों में बने रहने की कोशिश करती रहती हैं. बनूं मैं तेरी दुल्हन के बाद ये हैं मोहब्बतें जैसा हिट सीरियल देने वालीं दिव्यांका किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं लेकिन आज वो छोटे पर्दे की दुनिया से पूरी तरह गायब हैं. 

3/5

Hina Khan: ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा को भला कौन भुला सकता है. इस किरदार ने तो हर दिल में ऐसी जगह बनाई कि आज भी हिना खान को इसी नाम से ज्यादा जाना जाता है. इसके बाद हिना बिग बॉस से लेकर फिल्मों तक में नजर आ चुकी हैं लेकिन फिलहाल वो सिर्फ सोशल मीडिया पर ही ज्यादा दिखती हैं.   

4/5

Lata Sabharwal: लता सभरवाल भी ये रिश्ता क्या कहलाता है में हिना खान की मां के किरदार में दिखी थीं और उनके इस रोल को काफी पसंद भी किया गया था. इस रोल से एक्ट्रेस को घर-घर में काफी पॉपुलैरिटी मिली लेकिन आज लता सभरवाल भी एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक ले चुकी हैं और सोशल मीडिय पर ही छाई रहती हैं.  

5/5

Charu Asopa: ‘मेरे अंगने में’ जैसे हिट सीरियल में नजर आईं चारू असोपा फिलहाल काफी समय से सीरियल्स की दुनिया से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती हैं और उसी वजह से वो लाइमलाइट में भी बनी रहती हैं. फिलहाल अपनी निजी जिंदगी को लेकर चारू काफी खबरों में हैं.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़