Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Diwali Party: दिवाली पार्टी के लिए करोड़ों रुपए लुटाते हैं ये सितारे, हर साल मनाते हैं शानदार जश्न

Bollywood Diwali Party Bash: दिवाली की तैयारियां पूरे जोरों-शोरों से शुरू हो चुकी हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकारों में भी दिवाली के लिए खूब क्रेज देखने को मिलता है. कई बॉलीवुड सितारे तो ऐसे हैं जो दिवाली पार्टी के लिए करोड़ों रुपये तक खर्च करते हैं. उनका दिवाली का जश्न भी देखने लायक होता है. तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर, जो दिवारी के जश्न के लिए करोड़ों खर्च करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते.

 

1/5

दिवाली पार्टी की बात हो और अमिताभ बच्चन का नाम न आए, ऐसा होना मुश्किल है. अमिताभ बच्चन अक्सर दिवाली पर ग्रैंड पार्टी देते हैं जिसमें बॉलीवुड की नामी हस्तियां भी शामिल होती हैं. उनकी पार्टी देखकर कहा जा सकता है कि वह इसके लिए करोड़ों खर्च करते होंगे.

2/5

कपूर परिवार की भी दिवाली पार्टी देखने लायक होती है. दिवाली के इस खास मौके पर अनिल कपूर, बोनी कपूर और संजय कपूर का पूरा परिवार साथ में जश्न मनाता है. खास बात तो यह है कि बीते साल इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी शामिल हुई थीं.

3/5

एकता कपूर न केवल टीवी का जना-माना नाम हैं बल्कि बॉलीवुड में भी उनका सिक्का चलता है. हर साल वह बड़ी धूमधाम से दिवाली जश्न मनाती हैं. उनकी दिवाली पार्टी में टीवी के सभी सितारे भी शामिल होते हैं. 

4/5

शिल्पा शेट्टी किसी भी त्योहार का जश्न मनाने से पीछे नहीं हटती हैं. बात अगर दिवाली की हो तो उसमें तो शिल्पा शेट्टी का नाम शामिल होना जाहिर सी बात है. एक्ट्रेस हर साल अपनी दिवाली पार्टी पर करोड़ों रुपये खर्च करती हैं.

5/5

करण जौहर की दिवाली पार्टी इस लिस्ट में शामिल है. दरअसल, फिल्ममेकर हर साल इस खास मौके पर न केवल पूजा रखवाते हैं बल्कि बॉलीवुड सितारों के लिए शानदार पार्टी का भी आयोजन करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़