Advertisement
trendingPhotos1698869
photoDetails1hindi

Esha Gupta Cannes Look: थाई हाई स्लीट ड्रेस पहन Cannes 2023 में बिखेरा जलवा, डेब्यू लुक में छा गई भारत की ये हसीना

Esha Gupta Cannes Film Festival 2023: जिस घड़ी का इंतजार था वो आ ही गई. ईशा गुप्ता ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर डेब्यू वॉक से हर किसी का दिल जीत लिया.

कांस में ईशा गुप्ता का डेब्यू

1/5
कांस में ईशा गुप्ता का डेब्यू

कांस फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है और पहले ही दिन ईशा गुप्ता ने रेड कार्पेट पर डेब्यू करते ही हंगामा मचा दिया है. बेबी पिंक आउटफिट में ईशा का लुक परियों से कम नहीं लग रहा.

पिंक आउटफिट में लगीं कमाल

2/5
पिंक आउटफिट में लगीं कमाल

ईशा गुप्ता की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छा गई हैं. ये कांस में उनका डेब्यू हैं वो काफी समय से इसे लेकर सुर्खियों में हैं और अब फाइनली उनकी पहली झलक ने उनके फैंस को दीवाना कर दिया है.

थाई हाई स्लीट में दिखीं हसीना

3/5
थाई हाई स्लीट में दिखीं हसीना

थाई हाई स्लीट इस आउटफिट को शॉल्डर पर बड़े से फ्लावरी डिजाइन के साथ ईशा ने कैरी किया. उस पर उनकी खूबसूरत सी मुस्कान ने सारी लाइमलाइट ही चुरा ली. हालांकि सोशल मीडिया पर ईशा के इस लुक को लेकर मिले जुले रिएक्शन आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाया लुक

4/5
सोशल मीडिया पर छाया लुक

ईशा गुप्ता ने कॉन्फिडेंटली कांस के रेड कार्पेट पर वॉक किया. उनके चेहरे पर इसे लेकर कहीं भी नर्वेसनेस नहीं दिख रही थी. सोशल मीडिया की क्वीन ईशा अपने इस लुक को लेकर छा गई हैं और फैशन सेंस की तारीफ करने वालों की कोई कमी नहीं.

अनु्ष्का, सारा का भी होगा डेबयू

5/5
अनु्ष्का, सारा का भी होगा डेबयू

वैसे आपको बता दें कि इस बार कांस में बॉलीवुड से कई चेहरे डेब्यू करने जा रहे हैं. इनमें सारा अली खान, अनुष्का शर्मा, अदिति राव हैदरी, सनी लियोन, मानुषी छिल्लर का नाम शामिल है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़