Advertisement
trendingPhotos1536500
photoDetails1hindi

Then And Now: गुमनामी में खो गए 90 के दशक के पॉपुलर बॉलीवुड सितारे, अब इतना बदल गया है लुक

Bollywood Forgotton Stars Then And Now: 90 के दशक में बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स आए जिन्हें फिल्मों में काम तो मिला लेकिन उनकी पारी लंबी नहीं चल पाई. इन स्टार्स की कोई न कोई फिल्म ऐसी ज़रूर थी जिसके चलते इन्होंने सुर्खियां बटोरीं थीं लेकिन फिर समय के साथ धीरे-धीरे ये स्टार्स बड़े पर्दे से दूर होते गए और आज इन्हें बॉलीवुड के गुमनाम स्टार्स के तौर पर पहचाना जाता है. 

रंभा

1/5
रंभा

सलमान खान के साथ चर्चित फिल्म ‘जुड़वा’ में नज़र आईं रंभा भी एक गुमनाम एक्ट्रेस कहलाती हैं. रंभा ने हिंदी सहित कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम किया था. एक्ट्रेस आखिरी बार 2011 में एक मलयालम फिल्म में नजर आईं थीं. 

दीपा साही

2/5
दीपा साही

बॉलीवुड के किंग, शाहरुख़ खान के करियर की शुरुआती फिल्म ‘माया मेम साब’ की एक्ट्रेस दीपा साही भी फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं थीं और जल्द ही बड़े पर्दे से गायब हो गईं थीं. एक्ट्रेस की आखिर फिल्म साल 2015 में 'मांझी-द माउंटेन मैन' थी. 

 

ममता कुलकर्णी

3/5
ममता कुलकर्णी

90 के दशक की सेंसेशन ममता कुलकर्णी ने उस दौर में तीनों खान- शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ काम किया था. हालांकि, ड्रग माफिया विक्की गोस्वामी से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. आज ममता का नाम गुमनाम एक्ट्रेस के तौर पर लिया जाता है. 

सुमित सहगल

4/5
सुमित सहगल

90 के दौर में कई फिल्मों में नजर आए सुमित सहगल की गिनती भी गुमनाम स्टार्स में होती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके सुमित इंडस्ट्री में अपनी जगह बना पाने में कामयाब नहीं हो सके थे और बड़े पर्दे से गायब हो गए थे. खबरों की मानें तो सुमित अब एक डबिंग कंपनी चलाते हैं.

अविनाश वाधवन

5/5
अविनाश वाधवन

90 के दशक में आई फिल्मों पापी गुड़िया, जूनून, बलमा, मीरा का मोहन आदि में नज़र आने वाले स्टार अविनाश वाधवन की गिनती गुमनाम स्टार के तौर पर होती है. कई फिल्में करने के बाद भी अविनाश अपनी छाप छोड़ पाने में सफल नहीं हो सके और एक गुमनाम एक्टर बनकर रह गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़