Advertisement
photoDetails1hindi

Gadar Starcast Look Changed: 22 साल में बदल गई 'गदर' की स्टारकास्ट, तारा सिंह की सकीना हुईं बोल्ड तो जीते को पहचानना भी मुश्किल

Gadar Starcast Changed Look: 22 साल पहले 'गदर' (Gadar) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था.इस फिल्म की ना केवल कहानी फैंस को जोरदार लगी थी बल्कि फिल्म के किरदार और डायलॉग्स ने भी फैंस का दिल जीत लिया था.वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट Gadar 2 11 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है लेकिन उससे पहले पार्ट 1 यानी 'गदर: एक प्रेम कथा' को भी रि-रिलीज किया जाएगा. इतने सालों में 'गदर' फिल्म की स्टारकास्ट लुक में काफी ज्यादा बदल गई है, देखिए फोटोज.

 

सनी देओल

1/6
सनी देओल

'गदर' फिल्म के तारा सिंह यानी कि सनी देओल का लुक अब पहसे से ज्यादा बदल गया है. वो अब काफी ज्यादा स्टाइलिश हो गए है और लगातार लाइमलाइट में बने रहते हैं.

अमीषा पटेल

2/6
अमीषा पटेल

तारा सिंह की लेडी लव सकीना यानी की अमीषा पटेल के भी लुक में काफी ज्यादा बदलाव आ गया है. फिल्म में सकीना काफी सीधी नजर आईं लेकिन समय के साथ वो काफी बोल्ड हो गई हैं.

उत्कर्ष शर्मा

3/6
उत्कर्ष शर्मा

इस फिल्म में तारा और सकीना के बेटे का रोल उत्कर्ष ने निभाया था. उत्कर्ष समय के साथ बड़े हो गए हैं और काफी ज्यादा हैंडसम भी लगने लगे हैं.

 

लिलेट दुबे

4/6
लिलेट दुबे

इस फिल्म में सकीना की मां का रोल लिलेट दुबे न निभाया था. उस वक्त उनकी उम्र 57 थी और अब वो 69 की हो गई हैं. लेकिन फोटोज में काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. 

सुदेश ओबरॉय

5/6
सुदेश ओबरॉय

इस फिल्म में तारा के ताया का किरदार सुदेश ओबरॉय ने निभाया था. इस फिल्म में वो बूढ़े बने थे लेकिन रियल लाइफ में उन्हें देखकर उम्र का पता लगाना मुश्किल हो जाएगा.

 

मधुमालती कपूर

6/6
मधुमालती कपूर

इस फिल्म में मधु मालती कपूर ने ताई का किरदार निभाया था. समय के साथ उनकी उम्र बढ़ गई है लेकिन वो अभी भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और कई सीरियल्स में भी नजर आती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़