Advertisement
trendingPhotos1280912
photoDetails1hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: लहंगे के साथ इतनी रिवीलिंग चोली पहनकर आ गईं सई, इस बार तो विराट भी हो जाएंगे आउट ऑफ कंट्रोल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह (Ayesha Singh) की बोल्ड तस्वीरों को सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने ब्रालेस वनपीस पहनकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी तो वहीं अब एक्ट्रेस ने लहंगा चोली पहनकर ऐसा तहलका मचाया है कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ऐसी चोली पहने नजर आईं कि उन्हें देखकर लोगों के दिलों की धड़कनें तेज हो गईं. खास बात है कि  सबकी निगाहें चोली के डीपनेक पर जाकर अटक रही हैं. देखिए विराट की सई का बोल्ड अवतार जिसे देखकर उनकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

1/5

इस लेटेस्ट फोटोशूट में आपकी प्यारी सई राजस्थानी लुक में कहर ढा रही हैं. एक्ट्रेस ने लाइट ब्राउन और मरून कलर के कॉम्बिनेशन का लहंगा पहना हुआ है. हाथों में रेड और व्हाइट चूड़ा पहने नजर आईं. इसके साथ ही गले में हैवी हार, मांग टीका के साथ नथ पहनी हुई बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

 

2/5

आयशा सिंह इन फोटोज में अपने सिर पर पल्लू किए हुए नजर आ रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस ने इस लहंगे के साथ इतने डीपनेक की चोली पहनी ली है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है. 

3/5

इतना ही नहीं एक्ट्रेस कैमरे के सामने दुपट्टे को फ्रंट साइड से थोड़ा सा खिसकाकर डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस कभी कैमरे के सामने पोज देती हुई दिखीं तो कभी किसी और तरफ देखते हुए.

4/5

इन तस्वीरों को आयशा सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आयशा सिंह के अलग वर्जन.'  इससे पहले ही आयशा कई बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

5/5

आपको बता दें, आयशा सिंह 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में विराट की पत्नी का रोल निभा रहे हैं. सीरियल में विराट का रोल नील भट्ट ने निभाया है. इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़