Advertisement
photoDetails1hindi

सीरियल 'गुम है' में नहीं मिला साथ तो अब असल जिंदगी में सात फेरे लेंगे पाखी और विराट

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी और विराट भले ही एक ना हो पाए हों. लेकिन अब असल जिंदगी में वो एक-दूसरे के होने वाले हैं और जल्द ही शादी कें बंधन में बंध जाएंगे. 

पाखी और विराट की शादी

1/6
पाखी और विराट की शादी

सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में विराट अपनी पत्नी सई से बेइंतहा प्यार करता है लेकिन असल जिंदगी में उसे आज भी पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा से ही प्यार है और वो उनके साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं. 

हो चुका है रोका

2/6
हो चुका है रोका

शो में लीड कैरेक्टर निभाने वाले विराट यानी नील भट्ट (Neil Bhatt) और पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) लंबे समय से इंगेज हैं. दोनों ने इस साल की शुरुआत में ही रोक कर लिया था और अब जल्द ही शादी करने वाले हैं. 

उज्जैन में होगी शादी

3/6
उज्जैन में होगी शादी

नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) की शादी मुंबई से नहीं, बल्कि उज्जैन से होने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद नील और ऐश्वर्या ने दोस्तों के लिए मुंबई में रिसेप्शन पार्टी रखने वाले हैं.

30 नवंबर को होगी शादी

4/6
30 नवंबर को होगी शादी

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के लीड एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा शादी कर लाइफ के नये पड़ाव में कदम रखने जा रहे हैं. रील लाइफ में दर्शकों का दिल जीतने वाले पाखी और विराट 30 नवंबर को शादी के बंध बंधने वाले हैं. 

पाखी ने बनवाया टैटू

5/6
पाखी ने बनवाया टैटू

कुछ समय पहले पाखी का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) ने अपनी कलाई पर होने वाले पति नील के नाम का खूबसूरत टैटू बनवाया है. उन्होंने नील (Neil Bhatt) के जन्मदिन पर यह टैटू बनवाया था. 

शो की कहानी

6/6
शो की कहानी

शो के बारे में बात करें तो इसमें नील (Neil Bhatt) एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं, जबकि ऐश्वर्या (Aishwarya Sharma) उनकी पूर्व प्रेमिका की भूमिका निभाती हैं, जिसकी शादी  नील के भाई से हुई है. वहीं अब नील की शादी सई यानी आएशा सिंह से हो चुकी है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़