Advertisement
photoDetails1hindi

Koffee With Karan के सात सीजन बीतने के बाद भी आज तक नहीं दिखे हैं ये सितारे, कब कॉफी पिलाएंगे Karan Johar?

Actors Never Seen in Kofffee With Karan Yet: कॉफी विद करण चैट शो इन दिनों काफी लोकप्रिय है. इसका पहला सीजन 2004 में आया था जिसके मुताबिक इसे अब 18 साल हो चुके हैं. इन 18 सालों में करण जौहर के इस शो में तमाम सेलेब्स पहुंचे. कुछ सेलेब्स बार-बार आए और इस सेलेब काउच पर कॉफी इन्जॉय की लेकिन बॉलीवुड के कुछ नामचीन सेलेब्स ऐसे भी हैं जो आज तक किसी भी सीजन में नजर नहीं आए हैं. इनमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी से लेकर राधिका आप्टे तक का नाम शामिल है. 

1/5

Govinda: गोविंदा अपने दौर के कितने बड़े सेलेब्रिटी रह चुके हैं ये हर कोई जानता है लेकिन इसके बावजूद आज तक 80 और 90 के दशक का ये स्टार करण जौहर के शो में नहीं दिखा है. यही वजह है कि कई बार करण जौहर पर नेपोटिज्म पर बढ़ावा देने के आरोप भी लगते रहे हैं. 

2/5

Manoj Bajpaye: फिल्मों से लेकर ओटीटी तक छाए मनोज बाजपेयी दर्शकों को एंटरटेन और इम्प्रेस करने में कभी भी फेल नहीं हुए और यही वजह है कि दर्शकों ने भी इन्हें खूब प्यार दिया. लेकिन इस एक्टर को भी करण जौहर ने अब तक शो में आने का न्योता नही दिया है. मनोज बाजपेयी सात में से किसी भी सीजन में नजर नहीं आए हैं. 

3/5

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज बॉलीवुड में क्या मुकाम रखते हैं ये किसी को बताने की जरूरत नहीं है. करण जौहर खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैन हैं और उनकी तारीफ सोशल मीडिया पर भी कर चुके हैं. लेकिन अब तक कॉफी विद करण में नवाजुद्दीन को नहीं देखा गया. 

4/5

Huma Qureshi: कई अद्भुत किरदारों में नजर आ चुकीं हुमा कुरैशी की गिनती उन स्टार्स में होती है जो हॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं. इसके बावजूद कॉफी विद करण के काउच पर बैठकर गुफ्तगू करने के लिए हुमा को इनवाइट नहीं किया गया है. हालांकि फैंस उन्हें इस शो में देखना चाहते हैं.

 

5/5

Radhika Apte: बदलापुर, अंधाधुन, पैडमैन में अलग तरह के किरदार निभाकर फेमस हुईं राधिका आप्टे आज किसी परिचय की मोहताज नहीं. ऐसे में लोग इस हसीना के अब तक कॉफी विद करण में ना नजर आने को लेकर काफी हैरान हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़