Advertisement
photoDetails1hindi

Happy New Year: बॉलीवुड सेलेब्स ने जोर-शोर के साथ किया साल 2023 का स्वागत, किसी ने दुबई में पार्टी तो किसी ने राजस्थान के देसी अंदाज का लिया लुत्फ

Bollywood Celebs Welcome 2023: बॉलीवुड सेलेब्स ने साल 2023 का स्वागत अपने-अपने अंदाज में जोर-शोर के साथ किया है. रणबीर-आलिया (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) ने अपने घर पर पजामा पार्टी करके तो दुबई में कियारा-सिद्धार्थ (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) ने ग्लैम अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया है. आइए, यहां देखते हैं आपके चहेते बॉलीवुड सेलेब्स कहां और किस जगह न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं.

1/6

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने साल 2023 का स्वागत बड़े जोर-शोर के साथ किया है. कपल ने अपने घर पर दोस्तों के लिए पजामा पार्टी रखी थी, जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी शामिल हुए थे. 

2/6

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) थाईलैंड में दोस्तों के साथ न्यू ईयर की छुट्टियां बिता रही हैं. अनन्या पांडे ने थाईलैंड में जमकर पार्टी करके नए साल का स्वागत किया है. अनन्या पांडे की थाईलैंड ट्रिप फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा रखा है.

3/6

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दुबई में मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), करण जौहर (Karan Johar) औऱ रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रहे हैं. सिद्धार्थ और कियारा की शादी की चर्चाएं भी ऐसे में तेजी से हो रही हैं. 

4/6

अजय देवगन और काजोल की लाडली नीसा देवगन इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. नीसा देवगन दुबई में अपने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी करते हुए न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं.

5/6

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान दुबई में मां गौरी खान और छोटे भाई अबराम के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं. साथ ही कार्तिक आर्यन अनडिस्कलोस्ड जगह पर न्यू ईयर वेकेशन के लिए गए हैं. वहीं वरुण धवन पत्नी नताशा दलाल के साथ राजस्थान में देसी जायके के साथ नया साल मना रहे हैं. 

6/6

मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट कर रही हैं. मलाइका और अर्जुन की किस करते हुए इस फोटो ने नेटीजन्स के दिल भी धड़का दिए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़