Advertisement
photoDetails1hindi

Sapna Choudhary की जुल्फों ने ढाया कहर, कातिलाना अदाओं की मस्ती ने महदोश किया फैंस को

Sapna Choudhary: मशहूर हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस शोज लोगों के बीच बहुत हिट होते हैं. उनके गाने हर पार्टी की शान बनते जा रहे हैं. वैसे सपना चौधरी अपने ठुमकों से ही लोगों को दीवाना नहीं बनाती बल्कि अपनी अदाओं से भी फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर सपना की तस्वीरें उनके चाहने वालों की नींदें उड़ा देती हैं. 

 

1/5

हरियाणावी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. लोग उनके गानों और डांस के दीवाने हैं. हर महफिल में लोग सपना के गानों को लुफ्त उठाते हैं.

 

 

2/5

 सपना चौधरी अपने गानों के जरिए बेहद पॉपुलर हुईं. लेकिन उनके डांस के दीवाने दुनिया भर में हैं. सोशल मीडिया हो या पॉपुलर गानों की लिस्ट सपना चौधरी का नाम सर्च लिस्ट में टॉप पर होता है. 

 

3/5

सपना चौधरी को लोग इतना पसंद करते हैं कि उनके पुराने गाने भी यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं. इन सबके अलावा सपना अपनी खूबसूरती के लिए भी लोगों की पसंदीदा हैं. सपना की हर अदा पर उनके फैंस मरते हैं. 

 

4/5

सपना चौधरी ने जनवरी 2020 में गुपचुप तरीके से वीर साहू से शादी की थी. इसके बाद दोनों पिछले साल बेटे के माता-पिता बने हैं. सपना पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में भी हिस्सा ले चुकी हैं, जिसके बाद उनके पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ी है. 

 

5/5

सपना चौधरी के गाने 'तेरी अंखियां का यो काजल', 'सॉलिड बॉडी', 'छोरी भैंस बड़ी बिंदास' लोगों को आज भी पसंद हैं. 'बिग बॉस 11' के बाद सपना ने बॉलीवुड मूवी 'वीरे की वेडिंग' में स्पेशल डांस नंबर 'हट जा ताऊ' भी किया. इसके बाद सपना अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' के गानों में दिखाई दी थीं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़