Advertisement
photoDetails1hindi

Sonam Kapoor ने मां बनने के बाद बड़े स्टाइल से मनाया करवा चौथ का त्यौहार, लेकिन इस वजह से नहीं रखा व्रत

Sonam Kapoor Karwa Chauth: कल पूरे देश में करवा चौथ की धूम रही. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस त्यौहार को सेलिब्रेट किया. अब सोनम कपूर ने भी अपने करवा चौथ लुक की एक झलक इंस्टाग्राम पर शेयर की है. अब एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपने बेटे वायु को जन्म दिया है. मां बनने के बाद सोनम का पहला करवा चौथ बेहद ही खास रहा. सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करवा चौथ लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. 

 

2/5

इस दौरान सोनम ने ये भी खुलासा किया कि उनके पति आनंद आहूजा करवा चौथ के फैन नहीं हैं. वहीं, सोनम और आनंद मानते हैं त्योहार परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताने का बहाना है. लेकिन सोनम को करवा चौथ के लिए तैयार होना पसंद है.

 

3/5

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने अपने दोस्तों और परिवार के साथ करवा चौथ मनाया. सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपना लुक शेयर करते हुए लिखा- 'मेरे पति करवा चौथ के फैन नहीं हैं. इसलिए मैंने व्रत कभी नहीं रखा! लेकिन हम दोनों को लगता है कि त्योहार और परंपराएं परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताने का बहाना हैं. मेरी मां को ये त्यौहार पसंद है और मुझे इसका हिस्सा बनना और तैयार होना'. 

 

4/5

वहीं, बात करें सोनम कपूर के करवा चौथ लुक की तो वो ग्रीन और रेड कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत दिख रही थीं. मिनिमल मेकअप और गोल्ड जूलरी के साथ एक्ट्रेस ने अपने फेस्टिव लुक को पूरा किया था. सोनम की सादगी लोगों के दिल में उतर रही है. 

 

5/5

आपको बता दें कि इसी साल 20 अगस्त को सोनम और आनंद आहूजा ने अपने पहले बेटे वायु कपूर आहूजा का स्वागत किया है. फैंस अभी भी एक्ट्रेस के बेटे की पहली झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़