Advertisement
trendingPhotos1664146
photoDetails1hindi

टीवी की नागिन ने शॉर्ट ड्रेस पहनकर फ्लॉन्ट किए हॉट लेग्ज, फैंस के छूटे पसीने!

Mouni Roy: मौनी रॉय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाना बखूबी जानती हैं. एक्ट्रेस की महज एक फोटो लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर सकती है. टीवी की इस नागिन ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट (Latest Photoshoot) के दौरान शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है और एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही हॉट लग रही हैं.

मौनी रॉय

1/5
मौनी रॉय

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय की फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर तहलका मचाती रहती हैं. इन फोटोज में मौनी ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और मैचिंग की मिनी स्कर्ट पहनी हुई है. एक्ट्रेस के क्रॉप टॉप का लुक स्टाइलिश कोट की तरह लग रहा है.

फ्लॉन्ट किए लेग्ज

2/5
फ्लॉन्ट किए लेग्ज

इस फोटो में मौनी रॉय चेयर पर बैठकर अपने लेग्ज फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लैक कलर के शूज के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. मौनी रॉय का स्लीक हेयरस्टाइल और सटल मेकअप उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है.

हॉट एंड बोल्ड पोज

3/5
हॉट एंड बोल्ड पोज

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज दिए और लोगों के दिल की धड़कनों को बढ़ाकर रख दिया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय को 26.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है.

टॉक ऑफ द टाउन

4/5
टॉक ऑफ द टाउन

मौनी रॉय के बोल्ड फोटोशूट अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बने रहते हैं. एक्ट्रेस का फैशन सेंस देखने के बाद कई बार फैंस की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आपको भी टीवी की इस हसीना की पॉपुलैरिटी का आइडिया लग जाएगा.

टीवी की पॉपुलर नागिन

5/5
टीवी की पॉपुलर नागिन

इंस्टाग्राम पर लोग एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे पर फोकस किया गया है. मौनी रॉय मिरर में खुद को देखकर पोज दे रही हैं. लोगों को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़