Advertisement
trendingPhotos2315236
photoDetails1hindi

Kalki 2898 देख कर आ गया मजा, देख डाले अब ऐसी ही 5 फिल्में

Kalki 2898 AD: कल्की 2898 ए.डी. वर्लवाइड सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज हो गई है. इस फिल्म में प्रभास संग बॉलीवुड के दिग्गज सितारे - दीपिका और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ने अब तक 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है. अगर आप भी ये फिल्म देख चुके हैं और ऐसी ही Indian Mythology से इंस्पायर्ड Sci-Fi मूवीज देखना चाहते हैं, तो ये हैं Kalki 2898 जैसी 5 फिल्में:

हनुमान (Hanu-Man)

1/5
हनुमान (Hanu-Man)

प्रशांत वर्मा निर्देशित भगवान हनुमान पर आधारित यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सुपर हिरो और आधुनिक तत्वों के साथ गजब ट्विस्ट जोड़े गए हैं. स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म: इसे Jio Cinema समेत Zee5 और Hotstar पर देख सकते हैं.

तुम्बाड़ (Tumbbad)

2/5
तुम्बाड़ (Tumbbad)

तुम्बाड़ फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है. इसमें हस्तर नाम के लालची लड़के की शापित मूर्ति है जिसकी कोई पूजा नहीं करता है. लेकिन कैसे विनायक राव नाम का आदमी अपनी जान जोखिम में डालकर हस्तर के शाप से बचता है और अपनी जरूरतें पूरी करता है? ये इस फिल्म में दिखाया गया है. स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म:  इसे  Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है.

रा. वन (Ra.One)

3/5
रा. वन (Ra.One)

2011 में रिलीज हुई यह फिल्म एक गेम डिजाइनर की कहानी है, जो अपने बेटे को एक खतरनाक गेम कैरेक्टर से बचाने के लिए सुपरहीरो बनता है. स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म: इसे  आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.

ओपेनहाइमर (Oppenheimer)

4/5
ओपेनहाइमर (Oppenheimer)

क्रिस्टोफर नोलन निर्देशित इस फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. इस फिल्म में भौतिक विज्ञानी जे. रॉबर्ट ओपेनहाइमर की जीवन कथा है, जो "मैनहट्टन प्रोजेक्ट" के दौरान परमाणु बम के विकास का नेतृत्व करते हैं. ओपेनहाइमर भगवत गीता की सीख से काफी प्रभावित थे. स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म: इसे आप Amazon Prime Video, JioCinema समेत लगभग सभी OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

अवतार (Avatar)

5/5
अवतार (Avatar)

जेम्स कैमरून की यह फिल्म एक काल्पनिक ग्रह पेंडोरा पर आधारित है, जहां एक नए मानव अवतार के माध्यम से एक नई सभ्यता के साथ संघर्ष होता है. इस फिल्म का कॉनसेप्ट भगवान विष्णु के अवतार से प्रेरित है. स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म: इसे आप Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं

इन फिल्मों को देखना न भूलें, क्योंकि ये Kalki 2898 की तरह ही मनोरंजक और बेहतरीन विजुअल इफेक्ट्स से भरी हुई हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़