Advertisement
trendingPhotos1365450
photoDetails1hindi

Janhvi Kapoor Photos: देर रात ब्लैक हॉट अंदाज में शर्ट के बटन खोले निकली जाह्नवी कपूर, वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें

Janhvi Kapoor Spotted Photos: बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया. एक्ट्रेस का इस दौरान का लुक सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है. जाह्नवी कपूर इस दौरान ऑल ब्लैक लुक काफी स्मार्ट लग रही थीं.

 

1/5

जाह्नवी कपूर घर से निकलते ही सोशल मीडिया पर छा जाती हैं. अब एक बार फिर से जाह्नवी कपूर का ऐसा ही एक लुक सामने आया है. हाल ही में इस एक्ट्रेस को देर रात मुंबई में ग्लोइंग अंदाज में स्पॉट किया. इस दौरान जाह्नवी कपूर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें आ आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

 

2/5

सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर इस दौरान ब्लैक लुक काफी शानदार अंदाज में दिखाई दीं. सोशल मीडिया पर जाह्नवी की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

3/5

इस दौरान जाह्नवी कपूर ने ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और जींस को ब्लैक कलर की शर्ट के साथ कैरी किया. इसके साथ ही इस लुक को और ज्यादा शानदार बनाने के लिए उन्होंने शर्ट को खोला हुआ था. 

4/5

लाइट मेकअप और न्यूड लिप शेड जाह्नवी कपूर के इस लुक में चार चांद लगा रहा था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट स्नीकर्स और ब्लैक बैग के साथ पूरा किया. 

5/5

बता दें कि जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़