Advertisement
trendingPhotos911090
photoDetails1hindi

क्या आपने देखी 'जेठालाल' की असली फैमिली? पत्नी तो हैं बेहद स्टाइलिश

कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर आप खबरें सामने आती ही रहती हैं. शो के हर किरदार पर लोग अपना प्यार लुटाते हैं, मगर 'जेठालाल' की बात ही कुछ अलग है. आज हम आपको जेठालाला उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की असली फैमिली के बारे में बताएंगे. 

टीवी का मशहूर चेहरा

1/6
टीवी का मशहूर चेहरा

जेठालाल का असली नाम है दिलीप जोशी (Dilip Joshi). लंबे समय से दिलीप टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन उन्हें असली पहचान दिलाई 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो ने.

सलमान खान के साथ की करियर की शुरुआत

2/6
सलमान खान के साथ की करियर की शुरुआत

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से की थी. इस फिल्म में दिलीप जोशी ने एक नौकर का किरदार निभाया था.

'हम आपके हैं कौन' में आए थे नजर

3/6
'हम आपके हैं कौन' में आए थे नजर

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) ने सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Kaun) में भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. इस फिल्म में उन्होंने माधुरी के कजिन भोला प्रसाद का किरदार निभाया था. इसके बाद जोशी कई अन्य फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आए.

दो बच्चों के हैं पिता

4/6
दो बच्चों के हैं पिता

रियल लाइफ में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) दो बच्चों के पिता हैं. उनकी बेटी का नाम है नियती जोशी और उनके बेटे का नाम है रित्विक जोशी.

पत्नी जयमाला है काफी स्टाइलिश

5/6
पत्नी जयमाला है काफी स्टाइलिश

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) की पत्नी सुर्खियों से हमेशा दूर रहती हैं. 'जेठालाल' की पत्नी का नाम जयमाला जोशी है और दोनों एक दूसरे के बेहद करीब हैं. छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर की वाइफ होने के बावजूद जयमाला खुद को लाइमलाइट से दूर रखती हैं. 

फैमिली मैन हैं दिलीप जोशी

6/6
फैमिली मैन हैं दिलीप जोशी

दिलीप जोशी (Dilip Joshi) पूरी तरह से 'फैमिली मैन' हैं. सोशल मीडिया पर दिलीप अपनी पत्नी और परिवार के साथ कभी कभी फोटोज शेयर करते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़