photoDetails1hindi

19 Years of Kal Ho Naa Ho: Karan Johar के लिए फोटोग्राफर बने Shah Rukh Khan, देखें फिल्म की अनदेखी तस्वीरें

Kal Ho Naa Ho BTS Photos by Karan Johar: बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जिन्हें रिलीज हुए कई साल हो गए लेकिन आज भी ये लोगों के दिलों पर छाई हुई हैं और इन फिल्मों में करण जौहर (Karan Johar) की 'कल हो ना हो' (Kal Ho Naa Ho) का नाम भी जरूर लिया जाता है. आज कल हो ना हो को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं. इस मौके पर करण जौहर ने इस फिल्म के सेट की कुछ अनदेखी तस्वीरों को एक बेहद इमोशनल कैप्शन के साथ अपने फैन्स संग शेयर किया है...

1/5

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रीती जिंटा (Pretiy Zinta) स्टारर फिल्म 'कल हो ना हो' (Kal Ho Naa Ho) 2003 में, आज के ही दिन यानी 28 नवंबर को रिलीज हुई थी.  

2/5

एक बेहद इमोशनल फिल्म, इस फिल्म को करण जौहर ने लिखा था और आज 19 साल बाद, उन्होंने सेट की कुछ अनदेखी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर की हैं जिनमें कास्ट के कई मेम्बर्स नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख और करण के साथ और भी लोग दिख रहे हैं. 

3/5

इस तस्वीर में प्रीती जिंटा (Preity Zinta) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) काफी मजाकिया मोड में दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण लिखते हैं कि ये एक ऐसी फिल्म है जिसकी यादें उनके दिल की हर धड़कन में बसी हैं. यादों के साथ-साथ इस फिल्म ने करण को खुशियां, अटूट रिश्ते और कहानी कहने का एक अलग नजरिया दिया है.

4/5

अपने कैप्शन में करण लिखते हैं कि इस सबके साथ-साथ एक और ऐसी चीज है जिसके लिए करण इस फिल्म के हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे. कल हो ना हो का सेट वो आखिरी फिल्म सेट है जिसपर करण अपने पिता यश जौहर के साथ थे क्योंकि इसके बाद कैंसर से उनका निधन हो गया था. इस बात की वजह से करण के लिए ये फिल्म और भी ज्यादा खास है.   

5/5

बीटीएस तस्वीरों की ये आखिरी फोटो है जिसमें सायद एक तरह से रोल रिवर्सल हो गया है. करण जौहर, जो एक डायरेक्टर हैं, इस फ्रेम में कैमरे के सामने हैं और शशाहरुख खान, जो हमेशा पर्दे पर रहते हैं, आज कैमरा लिए करण को शूट करते नजर आ रहे हैं. 

photo-gallery