Advertisement
trendingPhotos1684883
photoDetails1hindi

ना Johnny Lever ना Kapil Sharma…ये है सबसे अमीर कॉमेडियन, बॉलीवुड से नहीं है लेना देना

Richest Comedian: अगर मोस्ट पॉपुलर कॉमेडियन की बात हो तो कपिल शर्मा से लेकर जॉनी लीवर तक कुछ चुनिंदा चेहरे ही जुबां पर आ जाते हैं. इनमे सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं कपिल. लेकिन फिर भी कमाई के मामले में कपिल, जॉनी और भारती सभी को किसी और ने पछाड़ दिया है.

277 करोड़ के मालिक हैं जॉनी लीवर

1/5
277 करोड़ के मालिक हैं जॉनी लीवर

Johnny Lever: जॉनी लीवर को बॉलीवुड में 3 दशक से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. उनकी कॉमेडी के लोग दीवाने हैं और उनकी अदाकारी लोगों के जहन में बसी है. बात करें उनकी नेट वर्थ की तो कमाई में भी वो हर किसी पर भारी हैं. रिपोर्ट्स की माने तो उनके पास 277 करोड़ की प्रॉपर्टी है.  

राजपाल यादव ने कमाए हैं 50 करोड़

2/5
राजपाल यादव ने कमाए हैं 50 करोड़

Rajpal Yadav: अभिनेता राजपाल यादव ने भी स्क्रीन पर ऐसे आइकॉनिक किरदार निभाए हैं जिनका जिक्र भर लोगों के होठों पर मुस्कान ले आता है. कई सालों से राजपाल यादव लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने जमकर कमाई भी कर ली है. रिपोर्ट्स की माने तो उनकी कुल संपत्ति 50 करोड़ के आसपास है.

भारती सिंह ने भी नाम के साथ कमाया पैसा भी

3/5
भारती सिंह ने भी नाम के साथ कमाया पैसा भी

Bharti Singh:भारती आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. देश की पहली महिला स्टैंडअप कॉमेडियन बन चुकीं भारती ने फर्श से अर्श तक का सफर बखूबी तय किया है. भारती की कुल संपत्ति 23 करोड़ तक आंकी जाती है.

कपिल शर्मा की नेटवर्थ 280 करोड़

4/5
कपिल शर्मा की नेटवर्थ 280 करोड़

Kapil Sharma: अब इनके बारे में हम क्या ही कहें. स्टैंडअप कॉमेडी से लेकर टीवी शो और फिल्मों तक में जलवा बिखेर चुके कपिल शर्मा करोडों के मालिक बन चुके हैं. उनकी नेटवर्थ कुल 280 करोड़ की बताई जाती है. लेकिन इतना कमाने के बाद भी ना तो कपिल और ना ही जॉनी लीवर सबसे अमीर कॉमेडियन हैं.   

ब्रह्मामंदम ने सभी को पछाड़ा

5/5
ब्रह्मामंदम ने सभी को पछाड़ा

Brahmanandam: इस लिस्ट में नंबर 1 पर हैं साउथ के जाने माने एक्टर और कॉमेडियन ब्रह्मानंदम. जिन्हें आपने साउथ की हर दूसरी फिल्म में जरूर देखा होगा और उनकी कॉमेडी पर आप खुलकर खूब हंस भी होंगे. फिलहाल ब्रह्मानंदम भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. इनकी कुल संपत्ति 490 करोड़ के आसपास बताई जाती है. जो सबसे ज्यादा है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़