Advertisement
photoDetails1hindi

Hindi Movies: फैमिली ड्रामा के हैं शौकीन! तो इंडियन मिडिल क्लास पर बनीं ये फिल्में करेंगी खूब एंटरटेनमेंट, आज ही डालें देख

Hindi Movies: एक्शन, सस्पेंस और रोमांस से हटकर कुछ अलग देखना चाहते हैं तो आज हम ऐसी फिल्मों के नाम आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपकी मौज आ जाएगी...जी हां. फैमिली ड्रामा से हटकर इंडियन मिडिल क्लास (Indian Middle Class Movies) पर अधारित कहानियां जो हम रोजाना अपने आसपास देखते हैं, जब स्क्रीन पर चलती है तो हम-आप अपना दिल-दिमाग सब उसी से जोड़ लेते हैं. अगर आप भी संडे के दिन कुछ ऐसी ही कहानियां देखकर एंटरटेन होना चाहते हैं तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए ही है... 

1/5

दो दूनी चार: इंडियन मिडिल क्लास फैमिली की कहानी  दो दूनी चार जिसमें ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) और नीतू सिंह (Neetu Singh) ने कमाल की अदाकारी दिखाई है. यह फिल्म महंगाई के दौर में अपने परिवार की जरुरतों और उनसे जुड़ी खुशियों की कहानी को दिखाती है. दो दूनी चार का निर्देशन हबीब फैजल ने किया है. बता दें, इस फिल्म को बेस्ट हिंदी फिचर फिल्म कैटेगरी में नेशनल अवार्ड मिल चुका है. दो दूनी चार फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर देखा जा सकता  है. 

2/5

सारे जहां से महंगा: इस फिल्म में संजय मिश्रा (Sanjay Mishra Movies) लीड रोल में दिखाई देते हैं. सारे जहां से महंगा उस शख्स की कहानी है जो बढ़ती महंगाई से परेशान है, इस फिल्म को प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर देखा जा सकता है. 

3/5

स्टैनली का डब्बा: यह फिल्म उस चौथी क्लास में पढ़ने वाले बच्चे की कहानी है जिसका टिफिन बॉक्स चोरी हो जाता है. और चोरी करने वाला हिंदी टीचर होता है. फिल्म की कहानी बेहद खूबसूरत और दिल छू लेने वाली है. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

4/5

द लंचबॉक्स: इरफान खान (Irfan Khan), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और निमरत कौर (Nimrat Kaur) की फिल्म द लंचबॉक्स एक खूबसूरत मिडिल क्लास लवस्टोरी है. इस पिल्म को आप ऐप्पल टीवी पर देख सकते हैं.

5/5

खोसला का घोसला: यह फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है जिसने अपनी पूरी जिंदगी की कमाई एक प्लॉट में लगाई होती है. लेकिन एक धोखेबाज बिल्डर जमीन पर कब्जा कर लेता है, परिवार किन मुश्किलों से जूझते हुए अपनी जमीन वापस लेता है, इस फिल्म में मजाकिया अंदाज के साथ दिखाया गया है. खोसला का घोसला फिल्म हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़