Advertisement
trendingPhotos1497064
photoDetails1hindi

Actress Hot Look: ऐसी जगह ड्रेस में बड़ा सा कट लगाकर अवॉर्ड नाइट में पहुंच गईं ये हसीना, सिर्फ एक जगह पर अटक रही नजरें

Kritika Kamra Photos: कई बार अवॉर्ड नाइट्स में हसीनाएं ऐसी ड्रेस पहनकर आ जाती हैं कि उनके लुक की चर्चा हर तरफ होने लगती है. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड Filmfare OTT Awards में पहुंचीं. इस अवॉर्ड में कृतिका कामरा (Kritika Kamra) ऐसा आउटफिट पहनकर पहुंचीं जिसे देखकर फैंस की नजरें सिर्फ एक जगह पर आकर टिकीं. खास बात है कि अब एक्ट्रेस ने भी अपने इस हॉट लुक की फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन फोटोज को एक्ट्रेस ने जैसे ही शेयर किया तो कमेंट सेक्शन में फैंस फायर वाला आइकन शेयर करने लगे. देखिए कृतिका कामरा का लेटेस्ट लुक.

1/5

कृतिका ने इन फोटोज को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटोज शेयर कर कैप्शन में फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड लिखा. 

 

2/5

कृतिका की इस ड्रेस में ब्रालाइन साइड पर बड़ा सा कट लगा है साथ ही एक्ट्रेस की ये ड्रेस हाई थाई स्लिट भी है. जो कृतिका के इस लुक को हद से ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

 

3/5

इस ब्लैक कलर के गाउन को पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने इतने ज्यादा किलर पोज दे रही हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे हॉटनेस ओवरलोडेड. कृतिका (Kritika Kamra) की ये ड्रेस इस वजह से भी ज्यादा चर्चा में है क्योंकि इस आउटफिट में ऐसी-ऐसी जगह पर कट लगे हैं जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

4/5

लेटेस्ट फोटोज में कृतिका कामरा वेलवेट की ब्लैक कलर की हद से ज्यादा टाइट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा फिटिंग की है जिसमें एक्ट्रेस का परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है.

 

5/5

आपको बता दें, कृतिका कामरा को पहचान 'कितनी मोहब्बत है' सीरियल से मिली थी. इस सीरियल में कृतिका के साथ करण कुंद्रा लीड रोल में थे. इस शो से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी, हालांकि जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. फिलहाल करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़