Advertisement
photoDetails1hindi

Hot Photos: करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड की पीली ड्रेस में लगा इतना ऊपर तक कट, फिर भी लहराते हुए देती रहीं पोज

Tejasswi Prakash Hot Avtaar: करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस पीले रंग की रिवीलिंग गाउन पहनकर कैमरे के सामने बॉडी को इस तरह से फ्लॉन्ट करवा रही हैं कि उनका लुक देखकर फैंस आहें भर रहे हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस पीले कलर की रिवीलिंग गाउन पहनी हुई हैं. ये गाउन हाई थाई स्लिट है. इसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने बोल्ड लुक से फैंस को क्लीन बोल्ड करती हुई नजर आईं. देखिए तेजस्वी प्रकाश का कातिलाना लुक जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गाउन में दिए पोज

1/6
गाउन में दिए पोज

तस्वीरों में तेजस्वी लेदर की पीले रंग की गाउन पहनी हुई है. ये गाउन ऊपर से हॉरिजेंटल नेक की है और नीचे की ओर पैर के साइड काफी ज्यादा रिवीलिंग है.

ऊपर तक लगा कट

2/6
ऊपर तक लगा कट

इस गाउन में पैर के साइड इतना ऊपर तक कट लगा है बावजूद इसके तेजस्वी इसे कैमरे के सामने लहराते हुए कातिलाना पोज देती हुई दिखीं.

नजरें हटाना मुश्किल

3/6
 नजरें हटाना मुश्किल

तेजस्वी की इस ड्रेस में एक साइड इतना ज्यादा कट लगा है कि फैंस का उस कट से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. एक्ट्रेस कभी पोज से तो कभी नजरों से खेलती नजर आईं.

दिए किलर पोज

4/6
दिए किलर पोज

इन तस्वीरों में तेजस्वी ना केवल कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं बल्कि अपनी नजरों से भी ऐसा तीर चला रही हैं कि उनका पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

बोल्ड पोज वायरल

5/6
 बोल्ड पोज वायरल

इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस कभी तेजस्वी प्रकाश लहराती तो कभी बलखाती नजर आईं. इतना ही नहीं ऐसे-ऐसे बोल्ड पोज दिए कि फोटोज देख फैंस मचल उठे.

ऐसे पूरा किया लुक

6/6
ऐसे पूरा किया लुक

तेजस्वी ने इस तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया और फेस पर सटल मेकअप में दिखीं. आपको बता दें, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बॉस से शुरू हो गई थी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़